Home » राजनीति » Tripra election : Amit Shah said, on the victory of BJP, this is a 2019 trailer
 

BJP की जीत पर अमित शाह बोले, ये 2019 का ट्रेलर है, राहुल गांधी पर कसा तंज

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2018, 16:59 IST

पूर्वोत्तर में शानदार प्रदर्शन के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी और मेरे जैसे करोड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए हर्ष का दिन है. साथ ही उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी.

 

ये कहा कहा शाह ने

अमित शाह ने कहा कि इस मौके पर हम पार्टी ने उन 9 कार्यकर्ताओं को भी याद करना जरूरी समझता हूं, दो हिंसक घटनाओं में शहीद हो गए थे.

जब हम 2014 के चुनाव में हम वहां गए, तो मोदी जी ने कहा कि पूर्वी हिंसा विकास से अछूता रह गया है. अगर हमारी सरकार बनेगी तो हम विकास को वहां तक पहुंचाएंगे. पैसा तो हर बार आवंटित होता था.

 

मोदी जी की सफल नीतियों के कारण वहां तक विकास पहुंचा. यह पीएम मोदी की नीतियों की जीत है, जिसे नॉर्थ ईस्ट की जनता ने मुहर लगाई है.

अमित शाह ने कहा मोदी जी के नेतृत्व में यह लगातार तीसरा चुनाव है, जहां हमें 50 फीसदी तक वोट मिला है.

 

हमारे कार्यकर्ताओं ने त्रिपुरा में हिंसा का सामना किया. त्रिपुरा की जनता ने बीजेपी को पूर्ण बहुमत दिया है. भले ही बीजेपी का पूर्ण बहुमत हो, लेकिन हम साथी दल को भी साथ लेकर चलेंगे.

शाह ने कहा एक जमाना था, जब कहा जाता था कि बीजेपी हिन्दी बेल्ट की पार्टी है. कर्नाटक के लिए हम बहुत बड़ी तैयारी के साथ जा रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी अखिल भारतीय पार्टी नहीं है, इससे बीजेपी उबर चुकी है. मैं आज के दिन किसी पर तंज कसना नहीं चाहता, लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में पिछड़ो, दलित के लिए काम किया, उसका नतीजा यह जीत है.

First published: 3 March 2018, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी