Home » राजनीति » Tripura Will Develop 56 Inch Chest If Its Youth Take Fitness Challenge: Biplab Deb
 

बिप्लब देब ने 56 इंच को लेकर दिया नया ज्ञान, बोले- अगर ये किया तो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2018, 19:10 IST

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार उन्होंने 56" इंच के सीने को लेकर नया ज्ञान दिया है. उन्होंने राज्य के युवाओं से अपील करते हुए कहा कि हर युवा को फिट रहना चाहिए. युवाओं के फिट रहने से त्रिपुरा का सीना 56 इंच का हो जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब को केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने फिटनेस चैलेंज दिया था. इसको लेकर उन्होंने कहा कि राज्य का युवा अगर इसको स्वीकार कर लेता है. अगर हर कोई पुश-अप्स करने लग जाए तो वह स्वस्थ रहेंगे और त्रिपुरा भी स्वस्थ रहेगा. सभी के स्वस्थ रहने पर त्रिपुरा का सीना 56 इंच का हो जाएगा.

सीएम बिप्लब देब ने खेल मंत्री के राठौर द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, इस फिटनेस चैलेंज को सभी को स्वीकार करना चाहिए. ताकि पीएम मोदी के फिट हैं तो हिट हैं विजन को सफल बनाया जा सके. इस वीडियो में वह 20 पुश-अप्स का लगा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने युवाओं से भी पुश-अप्स का लगाने की अपील की है.

सीएम बिप्लब देब ने कहा कि उन्होंने मंत्री राठौर के इस चैंलेंज को स्वीकार किया है. मैंने 20 पुश-अप्स का एक वीडियो शेयर किया है. मैं 20 और कर सकता हूं. अगर देश का युवा रोज सुबह 20, 30, 40 पुशअप्स करता है तो वह फ्रेश और अच्छा महसूस करेगा.

शनिवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए बिप्लब देब ने कहा कि मैंने खेल मंत्री से राज्य में स्पोर्ट्स के विकास के लिए ज्यादा फंड मुहैया कराए. जिसको राज्यवर्धन सिंह ने मान लिया है. उन्होंने कहा कि ‘विकास का मतलब केवल उद्योगों का निर्माण नहीं होता है, इसका मतलब स्पोर्ट्स के विकास से भी है. हर किसी को ऑलराउंडर होना चाहिए.

First published: 3 June 2018, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी