Home » राजनीति » Two sitting MLAs of ruling SAD join Punjab Congress in new delhi
 

पंजाब: शिरोमणि अकाली दल के दो विधायक कांग्रेस में शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:41 IST
(पत्रिका)

शिरोमणि अकाली दल के दो मौजूदा विधायक मंगलवार को पंजाब कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. शिरोमणि अकाली दल के विधायक राजिंदर कौर भगीके और महेश इंद्र सिंह का कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की उपस्थिति में नई दिल्ली में कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया गया. राजिंदर कौर निहाल सिंहवाला से जबकि महेश इंद्र सिंह बाघापुराना से विधायक हैं.

इस अवसर पर अकाली नेतृत्व के साथ अपनी निराशा को व्यक्त करते हुए, मौजूदा विधायकों ने कहा कि वे हमेशा से पार्टी के प्रति वफादार रहे, लेकिन वे खुद को बादलों के गुलाम नहीं बने रहने दे सकते हैं. जिन्हें न सिर्फ आगामी विधानसभा चुनावों के लिए टिकटों से वंचित कर दिया गया, बल्कि उन्हें धमकियां भी दी गईं.

कैप्टन अमरेन्द्र ने दोनों विधायकों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि इनके आने से पंजाब कांग्रेस को मजबूती मिली है. उन्होंने दोहराया कि चुनाव नजदीक आने के साथ व खासकर पंजाब में चुनाव आचार संहिता लागू हो जाने के बाद, अकाली दल व आम आदमी पार्टी को छोड़कर नेताओं व वर्करों का कांग्रेस में शामिल होना और बढ़ेगा. 

राजिंदर कौर और महेश इंद्र सिंह के अलावा प्रीतम सिंह कोटभाई और फिल्लौर से समाजसेवी अजय शर्मा भी पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए.

First published: 6 December 2016, 6:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी