Home » राजनीति » Uddhav Thackeray apil to election commission: ban pm and cm election campaign
 

उद्धव की EC से अपील- पीएम और सीएम की चुनावी रैली पर लगाएं रोक

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2017, 10:59 IST
Uddhav Thackeray

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को चुनाव आयोग से अपील की है कि वो प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों को चुनाव रैली करने से तत्काल रोक लगाएं. 

पनवेल नगर निगम चुनावों की तैयारी को लेकर आयोजित पार्टी की एक रैली में ठाकरे ने कहा, "चुनाव रैलियों में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सभी तरह की घोषणाएं करते हैं. जब सत्तारूढ़ पार्टी वादे करती है तब यह अन्य पार्टियों के नेताओं के दिए आश्वासन की तुलना में लोगों के मन पर कहीं अधिक असर डालती है."

इसके साथ ही शिवसेना प्रमुख ने सत्तारूढ़ दलों के पदाधिकारियों पर बाद में चुनावी वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कल्याण-डोंबिवली नगर निगम के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने 6,500 करोड़ रुपये और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के लिए 1.25 लाख करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा की थी, लेकिन चुनावों के बाद एक भी रुपया नहीं दिया गया.

ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपनी पार्टी को मजबूत करने की जगह देश को सशक्त बनाने के बारे में सोचना चाहिए. उन्होंने कहा कि ठीक उसी तरह मुख्यमंत्री को हर चौक-चौराहों पर जाकर चुनावी रैली करने की बजाय किसानों की स्थिति और सूबे की कानून-व्यवस्था में सुधार के बारे में विचार करना चाहिए.

First published: 22 May 2017, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी