Home » राजनीति » uddhav thackeray attack on PM Modi, First will save our country then after cow
 

उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर हमला- अभी गाय से पहले देश बचाने की ज़रूरत

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2017, 10:34 IST
uddhav thackeray

पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा सीमा में घुसकर दो भारतीय सैनिकों की हत्या के मामले में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

उद्धव ने गोरक्षा के नाम चल रहे देशभर में चल रहे हिंसा के लिए भाजपा को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. उन्होंने कहा है कि भाजपा नेता गाय बचाने में लगे हैं और सीमा पर हमारे सैनिक मर रहे हैं. शिवसेना प्रमुख ने मुंबई के बांद्रा में शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े कर देने चाहिए.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में घुसकर उसके टुकड़े टुकड़े कर दो. शिवसेना प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी होगी. ठाकरे ने कहा कि भाजपा को केवल पार्टी नहीं बल्कि देश और राज्य को भी मजबूत करने पर ध्यान देना चाहिए. 

योगी सरकार की तारीफ़

कथित गोरक्षकों के बवाल और पीएम की खामोशी पर भी उद्धव ठाकरे हमला करने से नहीं चूके. उद्धव ठाकरे ने किसानों की कर्जमाफी को लेकर महाराष्ट्र की फड़नवीस सरकार पर भी निशाना साधा और यूपी में किसानों की कर्जमाफी पर योगी सरकार की जमकर तारीफ की.

उद्धव ठाकरे ने कहा, "यूपी में भाजपा ने कहा कि हम सत्ता में आए तो किसानों का कर्ज माफ करेंगे. वहां उन्हें सत्ता मिली, उन्होंने किया. वहां योगी जी आए. उन्होंने किसानों का कर्ज माफ किया. मुझसे किसी ने पूछा यहां भी तो आपकी और भाजपा की सरकार है. यहां किसानों का कर्ज माफ क्यों नहीं? मैंने पूछा यूपी में कौन मुख्यमंत्री है? यूपी में योगी सरकार है और यहां निरुपयोगी. ये सरकार कुछ भी नहीं कर रही है."

First published: 4 May 2017, 10:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी