Home » राजनीति » Uddhav Thackeray attacks PM Modi and Amit Shah during BMC election rally
 

उद्धव: मोदी का गुजरात दंगों के बाद भी किया था समर्थन, BJP ने अपना कट्टर समर्थक खोया

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2017, 10:13 IST
(फाइल फोटो)

महाराष्ट्र में बीएमसी चुनाव से पहले बीजेपी से 25 साल की दोस्ती तोड़ने वाली शिवसेना ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को एक सभा में कहा, "आगामी चुनावी लड़ाई में कोई दोस्ताना मुकाबला नहीं होगा. शिवसेना के रूप में भाजपा ने एक कट्टर समर्थक खो दिया है. जिसने गुजरात दंगों के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था."  

बीएमसी चुनावी रैली में उद्धव का हमला

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने अपनी पहली बीएमसी चुनावी रैली में कहा, "भाजपा अध्यक्ष के कहे अनुसार यह एक दोस्ताना मुकाबला है. वहीं राज्य के नेताओं ने इसे कौरवों और पांडवों के बीच का महाभारत कहा है. वे कहते हैं कि अब यह दोस्ताना मुकाबला नहीं है. बीजेपी ने एक ऐसा कट्टर समर्थक खो दिया है जिसने हमेशा उनका समर्थन किया."

उद्धव ने कहा, "बीजेपी ने अपना कट्टर समर्थक खो दिया. एक ऐसा समर्थक जिसने गुजरात दंगों के बाद मोदी का भी समर्थन किया था जबकि उस समय हर कोई उनके खिलाफ था." गौरतलब है कि अमित शाह ने पिछले रविवार को कहा था कि शिवसेना के साथ कोई मतभेद नहीं है और उन्होंने उम्मीद जताई थी कि बीएमसी चुनाव अलग लड़ने का फैसला गठबंधन को नुकसान नहीं पहुंचाएगा.

First published: 5 February 2017, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी