Home » राजनीति » Shiv Sena chief said Don't care about people, build Ram Temple in Ayodhya
 

उद्धव ठाकरे: छोड़ो कि लोग क्या कहेंगे, बनाओ राम मंदिर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 6:41 IST
(एजेंसी)

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा, "हमें इसकी परवाह नहीं करनी चाहिए कि लोग क्या कहेंगे, हमें अयोध्या में राम मंदिर बनाने की दिशा में आगे बढ़ना चाहिए".

ठाकरे ने पार्टी के सांसद सांसद गजानन कीर्तिकर को अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए प्रेरित करते हुए कहा, "भूल जाओ कि लोग क्या कहेंगे या करेंगे. किसी और को ही राम मंदिर स्टेशन का श्रेय ले लेने दो. कोई भी इस नाम का श्रेय ले सकता है, लेकिन राम मंदिर बनाने का श्रेय लीजिए और इसके लिए मैं आपकी सराहना करता हूं".

उद्धव ने उपनगर अंधेरी में कहा कि शिवसेना चुनाव में फिर से मुंबई के नगर निकाय का नियंत्रण हासिल कर लेगी. ये चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने वाले हैं. गौरतलब है कि इससे पूर्व शिवसेना के प्रमुख ठाकरे नोटबंदी के लिए मोदी सरकार को भी निशाने पर लेते रहे हैं.

ठाकरे ने 18 दिसंबर को कहा था कि केंद्र के नोटबंदी का मूल उद्देश्य ‘‘पूरा नहीं हुआ’’ क्योंकि लोग बैंक की कतारों में मर रहे हैं और आतंकवादियों का हमला अब भी जारी है.

उन्होंने मुंबई में एक समारोह में कहा था, "जवानों ने दुश्मन की गोलियों का सामना किया और देश की सेवा की लेकिन सेवानिवृत्ति के बाद उन्हें अपना धन नहीं मिल पा रहा है और यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि अब वे खुद की गोलियों से मर रहे हैं."

वहीं पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के नोटबंदी को लागू न किए जाने पर पीएम मोदी के बयान की आलोचना करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा था कि साल 1978 में तत्कालीन प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई ने नोटबंदी का फैसला लिया था लेकिन उसके बावजूद तब इकॉनमी बेहतर क्यों नहीं हुई थी?

First published: 24 December 2016, 3:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी