Home » राजनीति » Union Agriculture Minister Radha Mohan Singh seen urinating in public
 

सड़क पर पकड़े गए मोदी के 'मंत्री जी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2017, 13:27 IST
राधा मोहन सिंह/ एएनआई

मोदी सरकार में कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह की एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान को लेकर काफ़ी संजीदा हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्हीं की सरकार में मंत्री इसको लेकर गंभीर नहीं हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ऐसा एक तस्वीर कह रही है और तस्वीर कभी झूठ नहीं बोलती. 

कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में राधा मोहन सिंह अपनी सुरक्षा में लगे जवानों की मौजूदगी में सड़क किनारे सरेआम यूरिन करते नज़र आ रहे हैं. अभी यह साफ़ नहीं हो सका है कि तस्वीर कब की है.

 

कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह इस तस्वीर में दीवार की आड़ लेकर हल्के होते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करके यूजर पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का मजाक उड़ा रहे हैं. यही नहीं आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने भी ट्विटर पर लिखा, "अगर देश का प्रधानमंत्री कार्यालय स्वच्छता अभियान को लेकर गंभीर है, तो उसे अपने इस मंत्री से जवाब मांगना चाहिए."

मोतिहारी दौरे की तस्वीर?

तस्वीर की तारीख अभी पक्की नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि हाल ही में राधामोहन सिंह ने बिहार दौरा किया था, तभी ये घटना हुई. राधामोहन सिंह अपने गृहक्षेत्र मोतिहारी जिले के दौरे पर गए थे. राधामोहन मोतिहारी से ही लोकसभा सांसद हैं.

एक महीने में दूसरी बार राधामोहन सिंह विवादों में हैं. मध्य प्रदेश के मंदसौर में 8 जून को पुलिस फायरिंग में किसानों की मौत पर उन्होंने चुप्पी साधे रखी, जबकि इस मसले पर देश की सियासत में घमासान मचा था.

First published: 29 June 2017, 13:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी