Home » राजनीति » union minister and bihar bjp leader giriraj singh says nitish kumar break silence on lalu prasad yadav.
 

'मौनी बाबा बने नीतीश लालू पर अपना मौन तोड़ें'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2017, 14:17 IST

केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने 2006 में रेलवे का होटल निजी कंपनी को देने के मामले में तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार के सदस्यों और सुजाता होटल्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ अन्य लोगों के ठिकानों पर सीबीआई ने शुक्रवार को छापेमारी की.  

सीबीआई के एडिशनल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने कहा, "लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, सरला गुप्ता और पीके गोयल के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज किया गया है. इन लोगों के अलावा विनय कोचर और विजय कोचर पर भी केस दर्ज किया गया है." लालू यादव और उनके परिवार के सदस्यों के ठिकानों पर सीबीआई के छापे के बाद बिहार में राजनीति तेज़ हो गई है.

इस मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार मौनी बाबा की तरह हैं. मौनी बाबा को मौन तोड़ना पड़ेगा. अब नीतीश कुमार को बताना है देश के सामने कि नीतीश कुमार का कौन-सा चेहरा रहेगा, जो कहते थे भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस. तो क्या वह जीरो टॉलरेंस के साथ रहेंगे या भ्रष्टाचार के साथ रहेंगे. नीतीश कुमार कुशासन के साथ है या सुशासन के साथ हैं."

गिरिराज सिंह ने आगे कहा, "नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में डिप्टी सीएम पर FIR दर्ज हुआ है. क्या उनको वह साथ रखेंगे, आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद के पूरे परिवार के ऊपर मामला दर्ज हुआ है, तो क्या वह गठबंधन जारी रखेंगे, सत्ता का सुख भोगेंगे? मौनी बाबा रहने से काम नहीं चलेगा."

First published: 7 July 2017, 14:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी