Home » राजनीति » Union Minister Rao Saheb Danve says BJP has a washing machine to cleanses leaders
 

'BJP के पास गुजरात का निरमा पाउडर, वाशिंग मशीन से धुलकर करते हैं पार्टी में शामिल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2019, 12:14 IST

मोदी सरकार में केंद्रीय उपभोक्ता मामले राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने एक ऐसा बयान दिया जो पार्टी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है. रावसाहेब दानवे पाटिल ने कहा कि भाजपा के पास गुजरात का निरमा पावडर है और बीजेपी में किसी नेता के शामिल होने से पहले इससे उसकी धुलाई की जाती है.

महाराष्ट्र के जलना में एक सभा को सबोधित करते हुए रावसाहेब दानवे पाटिल ने ये बातें कही. जनसभा को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा, "बीजेपी के पास एक वॉशिंग मशीन है. इस वॉशिंग मशीन से किसी भी नेता को पार्टी में लेने से पहले उन्हें धोते हैं. इसके लिए हमारे पास गुजरात का निरमा पाउडर है." 

दानवे इससे पहले किसानों की आत्महत्या को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं. वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान वह दाल खरीद को लेकर कार्यकर्ताओं के सवाल पर वह भड़क गए थे. उन्होंने कहा था कि राज्य सरकार दाल खरीद रही है लेकिन तुम अखबार ज्यादा पढ़ते हो. उन्होंने कहा था कि अरहर, कपास, दलहन का रोना तुम लोग बंद करो.

दानवे ने कार्यकर्ताओं के लिए इस दौरान अपशब्दों का प्रयोग भी किया था. बीजेपी नेता ऐसे ही अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में भोपाल से बीजेपी की लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था कि बीजेपी नेताओं की मौत विपक्ष की मारक क्षमता की वजह से हो रही है.

खुलासा: भारत के खिलाफ चीन की नई चाल, इन दो खास ठिकानों की कर रहा जासूसी

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर वार, बोलीं- पाकिस्तान को राहुल का समर्थन प्राप्त

First published: 29 August 2019, 11:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी