Home » राजनीति » Union Minister Ravi Shankar Prasad: Muslims dont vote us although we take care of him
 

मोदी के मंत्री बोले- मुसलमान हमें वोट नहीं देते फिर भी रखते हैं ख्याल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2017, 10:41 IST

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि मुसलमान भाजपा को वोट नहीं देते फिर भी पार्टी उनका ख्याल रखती है. केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि भाजपा के राज में मुसलमानों को किसी भी तरह से परेशान नहीं किया जाता.

शुक्रवार को रविशंकर प्रसाद एक मोटर वेहिकल कंपनी के कार्यक्रम में पहुंचे थे. एक सवाल के जबाव में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारत विविधताओं का देश है और हम इसका सम्मान करते हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से भाजपा के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है इसके बावजूद हमें जनता का आशीर्वाद मिला और जनता ने हमारा साथ दिया है. 

'क्या हमारी सरकार ने किसी मुस्लिम को परेशान किया'

रविशंकर प्रसा ने कहा, "देश के 15 राज्यों में हमारी सरकार है, 13 राज्यों में हमारी पार्टी के मुख्यमंत्री हैं और हम लोग देश की सत्ता भी संभाल रहे हैं. क्या हमारी सरकार ने अब तक किसी भी मुस्लिम को परेशान किया? क्या हमने किसी मुसलमान से उसकी नौकरी छीनी है? मुझे पता है कि हमें मुसलमानों का वोट नहीं मिलता, लेकिन क्या हमारी सरकार उन्हें उचित सुविधा नहीं दे रही?"

रविशंकर प्रसाद ने अपने बयान के पक्ष में दलील देते हुए कहा कि पद्म श्री से सम्मानित अनवर-उल-हक पश्चिम बंगाल में चाय बागान मजदूर हैं और उन्होंने जनता की भलाई के लिए बहुत की अच्छा काम किया है, इसलिए सरकार ने उनके काम की सराहना की.

रविशंकर प्रसाद इस दौरान कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद अनवर को फोन किया और कहा कि हम आपके अच्छे काम के लिए आपको सम्मानित करना चाहते हैं. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमने नहीं पूछा कि उनका धर्म क्या है और वो हमें वोट देते हैं या नहीं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पहले बहुत गलत तरीके से सम्मान दिए जाते रहे हैं, लेकिन अब हमारी सरकार ने इस चलन को बदला है.

First published: 22 April 2017, 10:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी