Home » राजनीति » UP CM Aditya Nath's surprise inspection of Hazratganj police station in Lucknow
 

हज़रतगंज थाने में 'हुज़ूर योगी' ने ली हाज़िरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2017, 13:17 IST
(ट्विटर)

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में हैं. गुरुवार को लखनऊ के हज़रतगंज थाने पहुंचकर सीएम ने पुलिस वालों को चौंका दिया. सुबह के वक्त मुख्यमंत्री शहर के पॉश इलाके हजरतगंज के पुलिस स्टेशन का जायजा लेने पहुंचे.

इस दौरान उनके साथ राज्य के डीजीपी जावीद अहमद भी मौजूद थे. सीएम आदित्यनाथ ने थाने में कामकाज का मुआयना करने के साथ ही साफ-सफाई का भी जायजा लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने हजरतगंज थाने में पुलिस अफसरों की तैनाती के साथ ही काम और स्वच्छता को लेकर सवाल-जवाब किया. 

'अभी तो ये शुरुआत है'

सीएम आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यूपी पुलिस को चुस्त-दुरुस्त किया जाएगा और यूपी में कानून का राज होगा. सीएम ने इस दौरान थाने में मौजूद पुलिस अफसरों से प्रशासनिक जानकारी ली. सीएम आदित्यनाथ ने कहा है कि अभी तो ये शुरुआत है और आगे प्रदेश की जनता के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे. 

गौरतलब है कि बुधवार को सीएम आदित्यनाथ ने विभागों का बंटवारा किया है. सीएम ने गृह विभाग का अहम फोर्ट फोलियो अपने पास रखा है. सीएम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जो भी फरियादी थाने में आते हैं, उनकी सुविधाओं का वे मुआयना करने पहुंचे हैं. 

यूपी में 14 साल बाद बीजेपी की सरकार बनी है. वहीं 1991 में कल्याण सिंह के सीएम बनने का बाद ये पहला मौका है जब बीजेपी ने अपने दम बंपर बहुमत हासिल किया है. बीजेपी ने अपने सहयोगियों के साथ राज्य की 403 में से 325 सीटों पर कब्जा किया. योगी आदित्यनाथ ने 19 मार्च को लखनऊ के स्मृति उपवन पार्क में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.

First published: 23 March 2017, 13:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी