Home » राजनीति » up congress leader calls congress vice president rahul gandhi 'pappu' on whatsapp group.
 

WhatsApp पर राहुल गांधी को कांग्रेस नेता ने बताया 'पप्पू'

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2017, 17:18 IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कई भाजपा नेता और सोशल मीडिया पर विरोधी अक्सर तंज कसते हुए पप्पू बुलाते हैं. लेकिन अब उन्हीं की पार्टी के एक नेता ने ये कर दिखाया है. यूपी कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप पर पार्टी उपाध्यक्ष  राहुल गांधी को पप्पू लिख डाला. 

जी हां मेरठ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विनय प्रधान ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए व्हाट्सऐप पर एक मैसेज भेजा और उनका साथ देने की अपील की. हालांकि उन्होंने इस मैसेज में राहुल गांधी को कई बार 'पप्पू' कहकर संबोधित किया. इस मैसेज के वायरल होने के बाद जब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर को इसकी ख़बर मिली, तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए विनय प्रधान को सभी पदों से हटाते हुए पार्टी से सस्पेंड कर दिया.

कांग्रेस ने हालांकि अभी तक इस मसले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने चुटकी लेते हुए कहा, "पप्‍पू कहने पर तो तुरंत दंडित कर दिया गया, लेकिन आर्मी चीफ को सड़क का गुंडा कहने पर किसी को दंडित नहीं किया गया."

इस मामले में कांग्रेस नेता विनय प्रधान का कहना है कि वह राहुल गांधी से मिलकर अपना पक्ष रखना चाहते हैं. बहरहाल अभी इसके लिए उनको इंतज़ार करना होगा, क्‍योंकि राहुल गांधी ने मंगलवार को ही घोषणा करते हुए कहा था कि वह अपनी नानी से मिलने इटली जा रहे हैं. 19 जून को राहुल गांधी का जन्मदिन भी है.

First published: 14 June 2017, 17:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी