Home » राजनीति » Venkaiah naidu told to Amit shah, for me Sunday is Biryani day
 

अमित शाह से वेंकैया नायडू ने कहा- संडे मतलब 'बिरयानी डे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2017, 10:59 IST
Venkaiah naidu

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर रविवार को भोज में शमिल होने पहुंचे केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू को शाकाहारी खाना पसंद नहीं आया. नायडू ने भोजन को देखते ही कहा कि मेरे घर तो संडे का मतलब बिरयानी डे होता है.

रविवार को केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मेट्रो भवन में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कश्मीरी गेट से आईटीओ की नई लाइन को हरी झंडी दिखाई थी. इसके साथ ही मेट्रो ने पुरानी दिल्ली में भी अपनी पहुंच और भी गहरी कर ली है. इस लाइन पर तीन स्टेशन दिल्ली गेट, जामा मस्जिद और लाल क़िला हैं.

यह नई लाइन वायलेट लाइन का विस्तार है, जो फिलहाल फरीदाबाद और आईटीओ के बीच चलती है. यह येलो लाइन के चांदनी चौक और चावड़ी बाजार स्टेशन का बोझ कम करेगी. इससे पहले 27 मई को दंगा प्रभावित सहारनपुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जाने पर केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने उन पर निशाना साधा था.

शनिवार को नायडू ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि राहुल गांधी ‘तस्वीर अवसरवादी’ हैं. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नायडू ने कहा था, "राहुल गांधी तस्वीर खिंचवाने के लिए तैयार रहते हैं. जहां भी तस्वीर खिंचवाने का मौका होता है वो वहां पहुंच जाते हैं." शनिवार को राहुल गांधी को संबंधित अधिकारियों द्वारा सहारनपुर आने के लिए इजाजत नहीं दी गई थी.

बीते शुक्रवार (26 मई, 2017) को उत्तर प्रदेश के एडीजी (कानून-व्यवस्था) आदित्य मिश्रा ने सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं से अपील करते हुए कहा था कि दंगा प्रभावित क्षेत्र में कानून व्यवस्था वापस बहाल होने के लिए यहां से दूर रहें. एडीजी मिश्रा ने एएनआई से बात करते हुए कहा था, "हमने सभी राजनीतिक पार्टियों से गुजारिश की है कि वे क्षेत्र में शांति बहाल होने तक न आएं."

First published: 29 May 2017, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी