Home » राजनीति » VIDEO: Rahul Gandhi targets PM Modi says pm humiliating senior BJP leader LK Advani
 

राहुल गांधी ने जारी किया वीडियो- PM मोदी गुरु आडवाणी का सम्मान नहीं करते

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 12:34 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को मुंबई में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आरएसएस और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. इस संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा की पीएम कई मौकों पर अपने गुरुओं का सम्मान भी नहीं करते.

ये भी पढ़ें-सुरक्षा मेें चूक से भड़कीं मोदी की महिला मंत्री, कहा- मुझे दी गई खटारा गाड़ी और मरियल गार्ड

इसके अलावा इस संबोधन के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर भी कई बातें कही. इसमें उन्होने कहा, कांग्रेस पार्टी उन्हें मोदी से ज्यादा सम्मान देती है.

राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी करते हुए ट्वीट किया, " एकलव्य ने अपने गुरु की मांग पर अपना अंगूठा काट दिया था. लेकिन बीजेपी में वो अपने गुरुओं को ही काट देते हैं. वाजपेयी जी, आडवाणीजी, जसवंत सिंह जी और उनके परिवारों को अपमानित करना प्रधान मंत्री का भारतीय संस्कृति की रक्षा का तरीका है."

इसके अलावा राहुल गांधी ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में कहा, "हमने वाजपेयी के खिलाफ चुनाव लड़ा था. लेकिन आज जब वह बीमार हैं तो मैं सबसे पहले उनसे मिलने पहुंचा क्योंकि मैं कांग्रेस का सिपाही हूं. वाजपेयी ने हमारे देश के लिए काम किया और वह देश प्रधानमंत्री रह चुके हैं. हम उनका सम्मान करते हैं. यही हमारी संस्कृति है."

बता दें कि इस संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने खुद को सिपाही बताया तो वहीं कार्यकर्ताओं को पार्टी का सेनापति बताते हुए कहा कि कांग्रेस कभी पार्टी कार्यकर्ताओं से पूछे बिना किसी को टिकट नहीं बांटती. इसके साथ उन्होने ने यह भी कहा कि पार्टी चाहती है कि हर कार्यकर्ता की आवाज सुनी जाए.

First published: 13 June 2018, 12:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी