Home » राजनीति » vijay sankalp rally patna live pm narendra modi nitish kumar addresses for lok sabha elections 2019
 

पटना में पीएम मोदी की संकल्प रैली, कहा- विरोधियों के बयान से पाकिस्तान में बज रहीं तालियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2019, 12:50 IST

प्रधानमंत्री मोदी आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर आज पटना में विशाल संकल्प रैली कर रहे हैं. इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हुए. बता दें कि नीतिश कुमार करीब नौ साल बाद किसी चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा कर रहे हैं.

इसके अलावा उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, लोजपा सुप्रीमो राम विलास पासवान, राजीव प्रताप रूडी, राजीव रंजन सिंह, नित्यानंद राय, भूपेंद्र यादव, रामकृपाल यादव, विजय कुमार सिन्हा समेत एनडीए के करीब 60 से ज्यादा नेता कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने पटना एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत किया. इसके बाद पीएम मोदी एयरपोर्ट से सीधे गांधी मैदान के पहुंचे. जहां मंच से उन्होंने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान लोगों ने हर-हर मोदी और मोदी हैं तो मुमकिन है के नारे लगाए.

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्षियों पर तंज कसते हुए  कहा कुछ लोग सेना के शौर्य पर सवाल उठा रहे है. सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा जा रहा है. जहां एक सुर में बात करने की जरुरत थी, तब विपक्ष की 21 पार्टियां मोदी सरकार के खिलाफ थी. विरोधियों के बयान से पाकिस्तान में तालियां बज रही हैं.

उन्होंने कहा कि देश का चौकीदार पूरी तरह से चौकन्ना है. देश के दुश्मनों पर हमारी कड़ी नजर है. देश पर बुरी नजर रखने वालों को जवाब दे रहे हैं. मोदी ने कहा देश की रक्षा-सुरक्षा, गरीब, किसान, मध्यम वर्ग...सबके कल्याण के लिए जितने भी फैसले लिए गए हैं, वह डंके की चोट पर लिए जा रहे हैं और आगे भी लिए जाएंगे. 

उन्होंने नाम लिए बिना राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा चोर के नाम पर क्या-क्या हुआ है, सबको पता है. गरीबों के नाम पर दुकान चलाने वालों का इलाज किया है. आपके चौकीदार ने देशभर में लूट खसोट बंद करवाई है.  पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावट की सरकार से देश नहीं चलेगा, देश का विकास नहीं होगा. महामिलावट की सरकार बनी तो केवल उनका विकास होगा। हमें मजबूत जनादेश चाहिए.

 

Air Strike: वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने जैश के ठिकानों को ऐसे किया नष्ट, सामने आई ये जानकारी

First published: 3 March 2019, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी