Home » राजनीति » Maharashtra Navnirman Sena workers thrash a movie theatre manager during a protest over high prices of food items in the thea
 

पुणे: राजठाकरे की मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागुर्दी का शिकार हुए थिएटर के मैनजेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 13:30 IST
(Fule Photo)

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं की एक बार फिर से गुंडागर्दी सामने आई है. मनसे कार्यकर्ताओं ने थिएटर में खाने-पीने के सामान की अधिक कीमत के विरोध में एक थिएटर मैनेजर की पिटाई कर दी. इसका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें राज ठाकरे के कार्यकर्ता पुणे में एक थिएटर मैनेजर की पिटाई करते नजर आ रहे हैं.

मनसे कार्यकर्ता मैनेजर के खिलाफ अभद्र भाषा (गाली देना) का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं मैनेजर उनसे बात करने और उनको समझाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन मनसे कार्यकर्ता उसकी पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं.

17 सेकंड के इस वीडियो में मनसे कार्यकर्ता थिएटर पुणे में एक मूवी थिएटर में घुसकर मैनेजर की पिटाई कर रहे हैं. ये वीडियो 28  जून 2018  यानी गुरुवार का बताया जा रहा है. आपको बता दें कि मनसे कार्यकर्ता मूवी थैटर में खाने की बस्तुओं की अधिक कीमत का विरोध कर रहे हैं.

गौरतलब है कि मनसे कार्यकर्ताओं का इस तरह का यह पहला वीडियो नहीं है. इससे पहले भी मनसे कार्यकर्ताओं के इस तरह के वीडियो सामने आते रहे हैं. गैर मराठियों का मामला हो या फिर किन्नरों के साथ मारपीट ऐसी कई घटनाएं है. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं. जिसमें महाराष्ट्र में मनसे की दबंगई की तस्वीर सामने आती रही है.

ये भी पढ़ें- मनमोहन सिंह के सहारे संसद के मानसून सत्र की नैया पार कराना चाहती है BJP

First published: 29 June 2018, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी