Home » राजनीति » West Bengal: BJP workers protest against party leadership on TMC leaders joins saffron party
 

बंगाल BJP में शुरु हुआ विद्रोह, पार्टी कार्यकर्ता आपस में भिड़े, नेतृत्व के खिलाफ उतरे सड़कों पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2019, 12:10 IST

पश्चिम बंगाल में एक तरफ टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध के स्वर सुनाई दे रहे हैं.

कूच बिहार जिले में दो जगह भाजपा कार्यकर्ता पार्टी नेतृत्व के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. भाजपा कार्यकर्ता कूच बिहार जिले के दिनहाता इलाके में भाजपा कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे है. पार्टी कार्यकर्ता टीएमसी के नेताओं को पार्टी में शामिल किए जाने का विरोध कर रहे हैं.

ये उन नेताओं का विरोध कर रहे हैं जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं. पिछले दिनों भी प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व पर भी टीएमसी के कुछ नेताओं को भाजपा में शामिल किए जाने पर नाराजगी की बात सामने आयी थी.

भाजपा के असंतुष्ट कार्यकर्ताओं का नेतृत्व स्थानीय नेता कर रहे हैं. विरोध प्रदर्शन के दौरान कूच बिहार के भाजपा सांसद नीशित प्रमाणिक और जिलाध्यक्ष मालाती रावा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. जिस समय भाजपा कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन चल रहा था, तब पार्टी कार्यालय में कई बड़े नेता मौजूद थे.

अन्य घटना में कूच बिहार के दिनहाता में ही भाजपा कार्यकर्ता विरोध स्वरुप एक रैली का आयोजन कर रहे हैं. ये कार्यकर्ता भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे टीएमसी के पंचायत सदस्यों को पार्टी में शामिल करने का विरोध कर रहे हैं.

गंभीर बीमारी के चलते लंदन के अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे ओवैसी, मांगी सलामती की दुआ

World Cup के बहाने पाकिस्तान ने उड़ाया विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक, भारतीय बोले- 6 बार पटका है भूल गए..

First published: 12 June 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी