Home » राजनीति » yogi Adityanath in Gujarat’s Valsad, attacks rahul gandhi on devlopment in amethi in up.
 

योगी: जो अमेठी में कलेक्ट्रेट नहीं बनवा सके, वो गुजरात में क्या विकास लाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2017, 16:11 IST

गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत इसमें लगा दी है. शुक्रवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुजरात पहुंचे.

दो दिन की अपनी गुजरात यात्रा के पहले दिन योगी आदित्यनाथ ने वलसाड़ में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वो प्रचार करने के लिए जहां भी जाते हैं वहां उनकी पार्टी बुरी तरह हार जाती है.

योगी यहीं नहीं रुके. योगी ने गुजरात में विकास को लेकर भी राहुल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा जिनकी तीन पीढ़ियां अमेठी में राज करके वहां एक कलेक्ट्रेट नहीं बना पाईं वो गुजरात में कैसे विकास लेकर आएंगे. दरअसल अपने गुजरात दौरे में राहुल गांधी भाजपा और पीएम को यहां विकास ना होने के लिए निशाने पर ले रहे हैं.

गुजरात से संबंध रखने वाले स्वतंत्रता सेनानी सरदार पटेल का जिक्र करते हुए योगी ने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछले 41 सालों में कांग्रेस सरदार पटेल को भारत रत्न तक नहीं दिला पाई. जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री बने थे, तब उन्होंने इस मुद्दे को उठाया था.

अमित शाह और राहुल गांधी की गुजरात यात्रा की तुलना करते हुए योगी ने कहा कि कि अमित भाई यहां आतें हैं लेकिन राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती है. उन्होंने कहा ना सिर्फ यहां बल्कि देश में जब कोई संकट आता है तो वो विदेश भाग जाते हैं.

First published: 13 October 2017, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी