Home » राजनीति » ysr chief jagan mohan reddy says cm chandrababu naidu should be shot dead for cheating people in bypoll campaign in Andhra Pradesh.
 

जगन मोहन रेड्डी बोले- चंद्रबाबू नायडू को गोली मार देनी चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2017, 15:14 IST

वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगनमोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू पर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने ये टिप्पणी कुरनूल जिले के नांदयाल में एक जनसभा के दौरान की. जगनमोहन वहां होने वाले उपचुनाव में प्रचार करने गए थे. इसी सीट पर इस महीने के आखिर में उपचुनाव होने हैं.

जगनमोहन रेड्डी ने कहा, "नायडू ने लोगों को ठगने के साथ-साथ झूठे वादे किए हैं और ऐसे मुख्यमंत्री को गोली मार देना ही ठीक है."

उन्होंने अपनी चुनावी रैली में कहा कि जनता से किए गए वादे को सीएम नायडू पूरा नहीं कर रहे हैं. किसान, महिलाओं और बेरोजगारों से किए अपने वादों से नायडू पीछे हट रहे हैं. वे जनता की ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं. 

जगनमोहन रेड्डी ने सीएम नायडू को दोहरे बयानबाजी करने वाला नेता बताया. उन्होंने कहा कि सीएम नायडू जनता से वोट मांगकर उनके साथ धोखा कर रहे हैं.

रेड्डी के इस बयान के बाद चंद्रबाबू नायडू की तेलुगुदेशम पार्टी (टीडीपी) के एक स्‍थानीय नेता ने जगनमोहन के खिलाफ जनप्रतिनधित्‍व एक्‍ट के तहत जाति, धर्म, भाषा, संप्रदाय के आधार पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए पुलिस केस दर्ज कराया है. 

First published: 5 August 2017, 15:14 IST
 
अगली कहानी