Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: Bengaluru Bulls beat U Mumba big Change in Point table
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: बेंगलुरू बुल्स ने रोमांचक मुकाबले में यू मुंबा को हराया, पांइट टेबल में हुआ बड़ा फेरबदल

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 14:53 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के 15वें मुकाबले में यू-मुंबा को अपने घर पर बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ 30-26 से एक रोमांचक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. बेंगलुरू की यह सीजन की दूसरी जीत है और इस जीत के साथी ही वो अंक तालिका में चौैथे पायदान पर आ गई है. वहीं दूसरी तरफ यू-मुुंबा को अपने लेग में पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है.

बेंगलुरु बुल्स की इस जीत में रेडर पवन सेहरावत ने काफी बड़ी भूमिका निभाई. पवन ने इस मुकाबले में सुपर 10 भी लगाया. साथ ही डिफेंस में उन्हें महेंद्र सिंह का पूरा साथ मिला. महेंद्र से इस मैच में 3 टैकल पांइट हासिल किया है.

इस मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने पहले हाफ से ही यू-मुंबा पर अपनी बढ़त बनाई हुई थी. हालांकि मैच के पहले 20 मिनट में दोनोें टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. कोई भी टीम ज्यादा बड़ी बढ़त हासिल नहीं कर पाई थी. वहीं पहले हाफ में दोनों ही टीमों के पास एक दूसरे को ऑल आउट करने का मौका था. मुंबई के लिए अभिषेक सिंह ने संकटमोटक का काम किया तो बेंगलुरु को मोहित ने ऑल आउट होने नहीं दिया. मैच के दूसरे हाफ में यू मुंबा ने काफी अच्छा खेल दिखाया और चौथे मिनट में ही बेंगलुरू बुल्स को ऑल आउट कर दिया. 

First published: 28 July 2019, 23:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी