Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: Dabang Delhi beat Haryana Steelers by 41-21
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: दबंग दिल्ली ने हरियाणा स्टीलर्स का निकाला दम, नवीन कुमार ने हासिल किया बड़ा मुकाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 14:56 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के 14वें मुकाबले में दबंग दिल्ली ने हरियाणा स्टीलर्स को 41-21 के बड़े अंतर से हरा दिया. वहीं इस जीत के साथ ही दबंग दिल्ली अंक तालिका में पहले पायदान पर पहुुंच गई है. दिल्ली ने इस सीजन में लगातार तीसरी जीत हासिल की है. वहीं हरियाणा दो मैच जीतने के बाद पहला मुकाबला हारी है.

दिल्ली की इस जीत में उनके रेडर का अहम योगदान रहा. नवीन कुमार और चंद्रन रंजीत ने इस मुकाबले में सुपर 10 लगाया. मैच के पहले हाफ के बाद दबंग दिल्ली ने 15-10 से बढ़त बनाई थी.पहले हाफ में एक समय ऐसा भी आया जब दिल्ली हरियाणा को ऑल आउट करने के करीब पहुंच गई थी लेकिन हरियाणा ने वापसी की. हालांकि दिल्ली ने हरियाणा को आगे नहीं निकलने दिया. हरियाणा की तरफ से पहले हाफ में नवीन ने ही अच्छा खेल दिखाया.

दूसरे हाफ में भी दबंग दिल्ली ने हरियाणा पर अपना दबदबा बनाए रखा. दिल्ली ने मैच के 25वें मिनट में हरियाणा को ऑल आउट कर दिया. मैच के 29वें दिल्ली के चंद्रन रंजीत अपने आप को सेल्फ आउट कर बैठे लेकिन इसके साथ उन्होंने हरियाणा के चार डिफेंडरों को भी आउट करने में सफल रहे. दिल्ली के पास एक बार फिर हरियाणा को ऑल आउट करने का चांस था और दिल्ली ने मैच के 31वें मिनट में एक बार फिर हरियाणा को ऑल आउट किया.

हरियाणा स्टीलर्स के लिए इस मैच में नवीन ने 7 रेड पाइंट हासिल किए. जबकि विनय पांच रेड पांइट पाने में सफल रहे. वहीं दबंग दिल्ली के नवीन कुमार ने इस मुकाबले में पीकेएल में अपने 200 रेड पाइंट भी पूरे किए. साथ ही पीकेएल में उन्होंने अभी तक 10 बार सुपर 10 भी लगाए है.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स ने रोमांचक मैच में बंगाल वॉरियर्स को हराया, दीपक हुड्डा ने रचा इतिहास

First published: 28 July 2019, 21:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी