Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: Dabang Delhi beat Tamil thalaivas in Close Match
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: दंबग दिल्ली ने हासिल की सीजन की दूसरी जीत, रोमांचक मुकाबल में तमिल थलाइवाज को हराया

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2019, 21:36 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के नौवां मुकाबला काफी रोमाचंक रहा. हैदराबाद के गाचीबावली इनडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को 30-29 से हराकर सीजन की दूसरी हासिल की.

दंबग दिल्ली के लिए इस मुकाबले में सबसे सफल रहे नवीन कुमार जिन्होंने 7 अंक रेड से हासिल किए जबकि एक अंक उन्हें टेक्ल में मिला. मेराज शेख ने इस मुकाबले में ऑल राउंडर प्रदर्शन किया. उन्होंने रेड में तीन अंक हासिल किए जबकि एक अंक टेक्ल का मिला और दो बोनस के अंक मिले.

मैच के पहले हॉफ में तमिल थलाइवाज ने दंबग दिल्ली पर अपना दवाब बनाए रखा. थलाइवाज ने शुरूआत के ही छह मिनटों में 5 अंक हासिल कर लिए थे लेकिन बाद में दिल्ली ने जबरदस्त वापसी की और स्कोर बराबर किया.

तमिल थलाइवाज ने दंबग दिल्ली को 12वें मिनट में ऑलआउट करके 13-8 की लीड कर ली थी. पहले हॉफ का खेल खत्म होने तक तमिल थलाइवाज ने सात अंकों की बढ़त बनाई थी. दिल्ली के कप्तान जोगिंदर नरवाल डिफेंस इस मुकाबले में काफी अच्छा डिफेंस कर रहे थे लेकिन वो दो बार सेल्फ आउट हो गए तमिल थलाइवाज को अतिरिक्त अंक मिले.

मैच के दूसरे हॉफ में दबंग दिल्ली ने जबरदस्त वापसी की. मैच के आखिरी के कुछ मिनटों में दंबग दिल्ली ने 10 अंक बटो कर स्कोर बराबर कर दिय. 38वें मिनट में दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को ऑलआउट किया. वहीं मैच का फैसला आखिरी रेड से हुआ, दबंग दिल्ली के नवीन कुमार रेड के लिए गए.

तमिल थलाइवाज के मंजीत छिल्लर इस रेड के दौरान सेल्फ आउट हो गए जिसके कारण दिल्ली को एक पॉइंट मिल गया और तमिल थलाइवाज जीता हुआ मुकाबला हार गई.

दबंग दिल्ली के.सी को अपना अगला मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ खेलना है. यह मुकाबला 28 जुलाई को मुंबई में होगा.वहीं तमिल थलाइवाज अपना अगला मैच 29 जुलाई को पटना पाइरेट्स के खिलाफ खेलेगी.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: जानिए क्या होता है हाई फाइव और किस डिफेंडर का नाम है टॉप पर 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: सातवें सीजन में इन खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें

First published: 25 July 2019, 21:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी