Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: Haryana Steelers will Face Jaipur Pink Panthers
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: हरियाणा स्टीलर्स को हराकर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी जयपुर पिंक पैंथर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 16:31 IST
(PKL Website)

जयपुर पिंक पैंथर्स ने पीकेएल सीज़न 7 में दो मुकाबले खेले है और दोनों में उन्हें जीत मिली है वहीं तीसरा मुकाबला में उसका सामना हरियाणा स्टीलर्स से होगा और इस मुकाबले में हरियाणा को हराकर जयपुर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी. जबकि दूसरी तरफ हरियाणा स्टीलर्स है जिसके लिए पीकेएल का यह सीज़न अभी तक मिला जुला रहा है. हरियाणा ने दो मुकाबले खेले है जिसमें उसे एक में जीत जबकि एक में हार का सामना करना पड़ा है.

हरियाणा स्टीलर्स ने अपने पहले मुकाबले में पुनेरी पलटन को हराया था जबकि दूसरे मुकाबले में उसे दबंग दिल्ली के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. पीकेएल के दो मुक़ाबलों में नवीन ने 21 रेड अंक हासिल किए है ऐसे में सभी की निगाहें होंगी. जबकि डिफेंस में धर्मराज ने काफी अच्छा खेल दिखाया है ऐसे में वो आज के मुकाबले में टीम को जीत दिलाना चाहेंगे.

दीपक निवास हुड्डी की कप्तानी और अमित हुड्डा जैसा बेहतरीन डिफेंडर के दम पर जयपुर इस सीज़न में अभी तक अजय है. हालांकि बंगाल वारियर्स के खिलाफ मुकाबले में वो पिछड़ गए थे लेकिन बाद में उन्होंने ज़ोरदार वापसी की और मैच अपने नाम किया. कभी हार ना मानने का जुनून जयपुर को सभी टीमों से अलग करता है. लेकिन हरियाणा आज के मुकाबले में उन्हें ज़बरदस्त टक्कर देगी.

जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा अभी तक 6 मुकाबले में एक दूसरे के आमने सामने आए है जिसमें दो मुकाबले हरियाणा ने जीते है वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स ने 3 मुक़ाबलों में हरियाणा को मात दी है. जबकि एक मुकाबला टाई रहा है.

जानिए बीसीसीआई द्वारा 8 महीने का बैन लगने पर क्या बोले पृश्वी शॉ

धोनी ने नहीं दिया था 33 मैचों तक मौका, अब तीन अर्धशतक ठोक बना 'नंबर एक बल्लेबाज'

First published: 31 July 2019, 16:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी