Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: In First Match Super 10 by U Mumba Abhishek Singh
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: यू-मुंबा ने की धमाकेदार शुरूआत, अभिषेक सिंह ने लगाया सुपर 10

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2019, 10:29 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के पहले मुकाबले में यू-मुंबा ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए तेलुगु टाइटंस को 31-25 से हरा दिया. इस मुकाबले में यु-मुंबा के डिफेंडरों और रेडरों ने शुरूआत से ही तेलुगु टाइटंस के सिद्धार्थ देसाई को अपने रडार पर रखा. यु-मुंबा ने पहले हॉफ में सिद्धार्थ देसाई को चार बार आउट किया. जिसके कारण यु-मुंबा यह मुकाबला जीतने में भी सफल रही.

वहीं इस मुकाबले में यु-मुंबा के रेडर अभिषेक सिंह ने धमाकेदार प्रदर्शन दिखाया. उन्होंने पीकेएल सीजन 2019 के पहले ही मुकाबले में सुपर 10 लगाकर अपने इरादे साफ कर दिए. जबकि डिफेंस में यु-मुंबा के कप्तान फजल अत्राचली और संदीप नरवाल ने चार चार टेक्ल पाइंट हासिल किए.

यु-मुंबा ने इस मुकाबले में शुरू से ही अपना दबदबा कायम रखा और पहले हॉफ के अंत तक 17-10 की बढ़त बना ली थी. इस मुकाबले में यु-मुंबा ने रेडरों के साथ साथ डिफेंडरों ने भी अपना जलवा कायम किया और मैच के 12वें मिनट में ही तेलुगु टाइटंस को ऑल आउट कर दिया. वहीं दूसरे हॉफ में भी यु-मुंबा ने मैच के 25वें मिनट में दूसरी बार तेलुगु टाइटंस को ऑल आउट किया.

हालांकि इस दौरान तेलुगु टाइटंस के अबोजार मेघानी ने अपना प्रयास जारी रखा और टीम को अंक दिलाते रहे. वहीं इस मुकाबले में जिस खिलाड़ी पर सभी की नजरें थी सिद्धार्थ देसाई, वो मैच के 31वें मिनट में अपना पहला पाइंट हासिल कर पाए. देसाई जैसे ही लय में आते दिखे यू-मुंबा ने उन्हें फिर आउट कर दिया. देसाई ने इस मैच के अंत में आकर 5 अंक हासिल किए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. यू-मुंबा के अभिषेक सिंह मे मैच के  37वें मिनट में अपना सुपर 10 पूरा किया. अभिषेक सिंह को इस मुकाबले के लिए बेस्ट रेडर का खिताब दिया गया. 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: जानिए क्या होता है हाई फाइव और किस डिफेंडर का नाम है टॉप पर

First published: 21 July 2019, 10:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी