Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: Match 12 U Mumba Beat Puneri Paltan
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: यू-मुंबा ने घर पर जीत के साथ किया आगाज, अंक तालिका में पहुंची इतने नंबर पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2019, 22:51 IST
(PKL Website)

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के 12वें मुकाबले में पुनेरी पलटन को 33-23 से हराकर यू-मुंबा ने अपने होम लेग का जीत से आगाज किया है. इस मुकाबले में पुनेरी पलटन को हराने के बाद यू-मुंबा अंक तालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है.

यू-मुंबा की इस जीत में उसके डिफेंस ने बड़ी भूमिका निभाई. जबकि रेंडिग में अभिषेक सिंह और अर्जुन देशवाल ने कमाल का प्रदर्शन किया. पहले हाफ तक दोनों टीमें पांइट के लिए संघर्ष करती नजर आई. इस मुकाबले में पूरी तरह से डिफेंडरों का बोलबाला रहा. वहीं यू-मुंबा के अभिषेक सिंह को छोड़कर बाकी सभी रेडर संघर्ष करते नजर आए.

पुनेरी पलटन ने मुकाबले की शुरूआत में बढ़त बनाई थी लेकिन यू-मुंबा के कप्तान अत्रचाली ने पुनेरी की रफ्तार को रोकते हुए सुपर टैकल कर मुकाबले में टीम को बढ़त दिला दी. पहले हाफ में पुनेरी पलटन का कोई भी रेडर एक भी अंक नहीं ले पाया. टीम को पहले हाफ में रेडिंग में तीन अंक मिले जो डिफेंडर सुरजीत सिंह और शुभम शिंदे ने दिलाए. पहले हाफ का स्कोर 11-9 रहा.

 

PKL Website

दूसरे हाफ की शुरूआत में ही मुंबई ने पुणे पर दवाब बनाए रखा. दूसरे हाफ में पुणे की टीम दो बार ऑल आउट हुई. पुणे दूसरे हाफ में शुरू में ही ऑल आउट हो गई थी लेकिन इसके बाद उसने जबदस्त वापसी की. पुणे के डिफेंडर लगातार ऑल आउट को बचाते दिखे और उन्होंने सुपर टैकल भी किया.

पुणे ने दूसरे हाफ में वापकी का पूरा प्रयास किया जिसमें उसे डिफेंडरों का भी साथ मिला लेकिन रेडरों के खराब प्रदर्शन के कारण टीम मैच नहीं जीत पाई. वहीं दूसरी तरफ यू-मुंबा ने रेडरों ने दूसरे हाफ में अंक निकालकर टीम को बढ़त दिलाई और मैच टीम के नाम किया.

यू मुंबा को अपना अगला मुकाबला बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ खेलना है. यह मुकाबला 28 जुलाई को होगा. जबकि पुनेरी पलटन 29 जुलाई को बंगाल वॉरियर्स का सामना करेगी.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स ने यूपी योद्धा को रिकॉर्ड अंतर से हराया, नितेश कुमार ने रच दिया इतिहास

First published: 27 July 2019, 22:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी