Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: Match 13 preview Jaipur Pink Panthers vs Bengal Warriors
 

प्रो- कबड्डी लीग 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स और बंगाल वॉरियर्स में होगी कांटे की टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2019, 16:50 IST
(PKL website)

प्रो- कबड्डी लीग 2019 का 13वां मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडौर स्टेडियम में होगा. दोनों ही टीमों ने पीकेएल सीजन 7 का आगाज जीत के साथ किया है. ऐसे में आज के मुकाबले में कांटे की टक्कर देखनें को मिलेगी. वहीं विराट कोहली की मौजूदगी मैच के रोमांच को एक अलग ही लेवल पर लेकर जाएगी.

जयपुर पिंक पैंथर्स ने अपने पहले मुकाबले में यू मुंबा को 42-23 के भारी अंतर से हराया था. उस मुकाबले में कप्तान दीपक निवास हुड्डा ने सुपर 10 लगाया था. दीपक को नितीन रावल और दीपक नरवाल का भी साथ मिला था. इन दोनों ने मिलकर 13 अंक रेड में हासिल किए थे. वहीं डिफेंस में अमित हुड्डा ने हाई 5 लगाया था. ऐसे में फैंस को इन तीनों से काफी उम्मीदें रहने वाली है.

 

बंगाल वॉरियर्स ने सीजन 7 के अपने पहले मुकाबले में यूपी योद्धा को 31 अंकों के बड़े अंतर से हराया था. ईरान के ऑलराउंडर खिलाड़ी नबीबक्श ने शानदार खेल दिखाते हुए सुपर 10 लगाया था. जबकि कप्तान मनिन्दर सिंह ने रेड में 9 अंक हासिल किए थे. वहीं डिफेंस में बलदेव सिंह ने टैकल में सात अंक हासिल किए थे. जबकि रिंकू नरवाल ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था और वो हाई 5 लगाने से एक अंक से चूक गए थे.

जयपुर पिंक पैंथर्स और बंगाल वॉरियर्स दोनों ही काफी मजबूत नजर आ रही है ऐसे में दोनों के बीच का मुकाबला टक्कर का होने वाला है. हालांकि आंकड़े देखें बंगाल वॉरियर्स के फेवर में नजर आ रहे है. दोनों ही टीमों के बीच पीकेएल में अभी तक कुल 13 मुकाबले हुए है जिसमें 5 मैचों में जयपुर को जीत मिली है जबकि 8 मुकाबले बंगाल जीतने में सफल रहा है.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: दंबग दिल्ली नहीं, इस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं गौतम गंभीर 

First published: 27 July 2019, 16:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी