Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: Match 21 Preview UP Yoddha will Face Telugu Titans
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: यूपी योद्धा के खिलाफ सीजन की पहली जीत दर्ज करना चाहेगी तेलगु टाइटंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2019, 19:36 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 का 21वां मुकाबला यूपी योद्धा और तेलगु टाइटंस के बीच खेला जाएगा. तेलगु टाइटंस अभी तक इस सीजन में एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है ऐसे में जब वो यूपी योद्धा के खिलाफ उतरेगी तो जीतना चाहेगी. वहीं दूसरी तरफ यूपी योद्धा है जिसने अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं और उसे मात्र एक मुकाबले में जीत मिली है वो इस मुकाबले में तेलगु टाइटंस को हराने के इरादे से उतरेगी.

यूपी योद्धा और तेलगु टाइटंस अभी तक 6 बार पीकेएल में एक दूसरे के आमने सामने आए है, जिसमें चार बार बाजी यूपी योद्धा ने मारी है जबकि एक मुकाबले में तेलगु टाइटंस ने जीत दर्ज की है. वहीं दोनों के बीच एक मुकाबला टाई रहा है.

तेलगु टाइटंस के लिए सूरज देसाई, सिद्धार्थ देसाई और विशाल भारद्वाज ने काफी अच्छा खेल दिखाया है. लेकिन बतौर टीम तेलगु टाइटंस ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है. तेलगु टाइटंस की टीम में काफी दम है, ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि तेलगु टाइटंस वापसी जरूर करेगी. 

वहीं दूसरी तरफ यूपी योद्धा है जिसने अपने बीते मुकाबले में ही यू-मुंबा को हराया है. यूपी योेद्धा का डिफेंस काफी मजबूत है. अभी तक यूपी ने इस सीजन में तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों ही मैच में उसके डिफेंस ने काफी प्रभावित किया है.

हालांकि टीम के लिए रेडर का फार्म में ना आना चिंता की बात है. रिशांक ने यू-मुंबा के खिलाफ वापसी जरूर की थी ऐसे में आज के मुकाबले में उन पर सभी की नजरें होंगी. रिशांक के अलावा श्रीकांत जाधव, और मोनू गोयत पर भी सभी की नजरें टीकी होंगी. क्योंकि अगर यह तीकड़ी चल गई है तो विरोधी टीम के छक्के छुड़ा देगी. ऐसे में यूपी योद्धा के फैंस उम्मीद करेंगे कि तीनों खिलाड़ी अपनी फार्म में वापस आ जाए.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स से हारकर दबंग दिल्ली अंक तालिका में पहुंची टॉप पर

 

First published: 2 August 2019, 19:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी