Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: Patna Pirates beat Telugu Titans and Register their First Win
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: परदीप नरवाल के धमाके से पटना पाइरेट्स ने दर्ज की सीजन की पहली जीत

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2019, 22:28 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के 11वें मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 34-22 से हराकर इस सीजन का अपनी पहली जीत हासिल की है. वहीं तेलुगु टाइटंस की यह लगातार चौथी हार है. तेलुगु टाइटंस इस सीजन में अभी तक अपने घर पर एक भी मैच नहीं जीत पाई है. पटना की इस जीत में उसके डिफेंडरों का अहम योगदान रहा. जयदीप ने इस मुकाबले में हाई 5 लगाया. जयदीप ने 6 टैकल पांइट हासिल किए. वहीं परदीप नरवाल ने रेड में 7 अंक बटोरे.

3 बार की विजेता पटना पाइरेट्स के कप्तान परदीप नरवाल ने इस मुकाबले में एक बड़ा कारनामा भी किया. उन्होंने इस मुकाबले में डू और डाई रेड में अपने 100 अंक पूरे किए. पीकेलए में ऐसा करने वाले वो सातवें खिलाड़ी बन गए है.

पटना पाइरेट्स ने इस मुकाबले में शुरू से ही अपनी बढ़त बनाई हुई थी. पहले हाफ का खेल पूरा होने तक पटना ने 23-9 की विशाल बढ़त बना ली थी. परदीप नरवाल और जयदीप के बेहतरीन खेल के दम पर पटना ने पहले हाफ में ही दो बार तेलुगु टाइटंस को ऑल आउट कर दिया था.

 

मैच के दूसरे हाफ में सिद्धार्थ देसाई और विशाल भारद्वाज ने तेलुगु टाइटंस को वापसी कराने को कोशिश जरूर की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. तेलुगु टाइटंस ने दूसरे हाफ में परदीप नरवाल को अपने निशाने पर लिया और लगतार उन्हें मैट से बाहर रखा. परदीप नरवाल दूसरे हाफ में एक भी अंक हासिल नहीं कर पाए. हालांकि फिर भी उनकी टीम ने इस मुकाबले को काफी आसानी से जीत लिया.

तेलुगु टाइटंस के लिए यह सीजन अभी तक बिल्कुल भी अच्छा नहीं गया है. पटना के खिलाफ मुकाबले में उन्हें एक भी अंक नहीं मिला. पटना पाइरेट्स को अपने अगले मुकाबले में तमिल थलाइवाज का सामना करना है. यह मुकाबला 29 जुलाई को मुंबई में खेला जाएगा. जबकि तेलुगु टाइटंस को अगला मुकाबला यूपी योद्धा के खिलाफ खेलना है यह मुकाबला 2 अगस्त को मुंबई में होगा.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: दंबग दिल्ली नहीं, इस टीम को सपोर्ट कर रहे है गौतम गंभीर

प्रो-कबड्डी लीग 2019: गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स ने यूपी योद्धा को रिकॉर्ड अंतर से हराया लेकिन नितेश कुमार ने रच दिया इतिहास

First published: 26 July 2019, 21:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी