Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: Point table after Ninth match Dabang Delhi and Tamil Thalaivas
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: नौवें मुकाबले के बाद कौन सी टीम है पाइंट टेबल में टॉप पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2019, 23:00 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के नौवां मुकाबला काफी रोमाचंक रहा. दंबग दिल्ली ने इस मुकाबले में तमिल थलाइवास को 30-29 से हरा दिया. पीकएल के सातवें सीजन में दिल्ली की यह लगतार दूसरी रोमांचक जीत है. इससे पहले दंबग दिल्ली ने बुधवार को तेलुगू टाइटंस को 34-33 से हराया था. इससे पहले जो मुकाबले हुए थे वो एकतरफा रहे थे जिनमें जीत और हार का अंतर ज्यादा था. लेकिन बीते दो मुकाबलों में कबड्डी का रोमांच देखने को मिला है.

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के नौवें मैच के बाद दंबग दिल्ली अंक तालिका में टॉप पर है और उसके दो मैचों में 10 अंक है. जबकि दूसरे पायदान पर तमिल थलाइवास है जिसके 2 मैचों 6 अंक है.तमिल थलाइवास एक मुकाबला जीतने में सफल रही है जबकि एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बंगाल वारियर्स है जिसने मात्र एक मुकाबला खेला है और उसे उसमें जीत मिली है. बंगाल के पांच अंक है, वहीं चौथे पायदान पर गुजरात है, पांचवें नंबर पर हरियाणा है, छठे नंबर पर जयपुर है, इन तीनों नें अपना एक एक मुकाबाल खेला है और इन्हें उसमें जीत हासिल हुई है.

बैंगलुरू बुल्स सातवें पायदान पर है जिसके 2 मुकाबले में पांच अंक है, एक मुकाबला जीता है और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है, यू मुंबा के भी पांच अंत है और उसे दो खेले मुकाबले में मात्र एक में जीत हासिल हुई है.

वहीं तेलगु टाइटंस ने तीन मुकाबले खेले है और उसे एक में भी जीत हासिल नहीं हुई है, हालांकि उसके दो अंक है. दसवें पायदान पर तीन बार की चैंपियन पटना है जिसने एक ही मुकाबाला खेला है और उसके एक अंक है. 11वें पायदाव पर पुनेरी पलटन है और सबसे आखिरी में यूपी है इन दोनों ने भी एक एक मुकाबले खेले है लेकिन दोनों का ही अंको का खाता अभी तक नहीं खुला है.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: दंबग दिल्ली ने हासिल की सीजन की दूसरी जीत, रोमांचक मुकाबल में तमिल थलाइवाज को हराया

First published: 25 July 2019, 23:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी