Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: UP Yoddha Beat U Mumba Register their First Victory
 

प्रो- कबड्डी लीग 2019: यूपी योद्धा ने दर्ज की सीजन की पहली जीत, रोमांचक मुकाबले में यू-मुंबा को हराया

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 22:55 IST

प्रो- कबड्डी लीग 2019 के 19वें मुकाबले में यूपी योद्धा ने यू-मुंबा को 27-23 से उन्ही के घर पर हराकर इस सीजन की पहली जीत हासिल कि है. यूपी योद्धा इस जीत के साथ ही अंक तालिका में पहले पायदान पर आ गई है जबकि यू-मुंबा अंक तालिका में तीसरे पायदान पर बनी हुई है.

यूपी योद्धा के लिए इस मुकाबले में रिशांक देवाडिगा ने वापसी की. यूपी को रिशांक का काफी फायदा हुआ और वो पहली जीत हासिल करने में सफल रहे. यूपी के लिए इस मुकाबले में रेडर मोनू गोयत ने 6 अंक हासिल किए.

मैच के पहले हाफ के बाद यूपी योेद्धा ने यू-मुंबा पर दो अंको की मामूली बढ़त बनाई थी. यूपी योद्धा ने इस मुकाबले में शुरू से ही यू-मुंबा पर अपना दवाब बना रखा था. मैच में शुरू के मिनटों में ही यूपी यू-मुंबा को ऑल आउट करने के काफी करीब पहुंच गई थी. लेकिन यू-मुंबा के डिफेंस ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और दो शानदार सुपर टैकल भी किए. लेकिन मैच के 20वें मिनट में यू-मुंबा ऑल आउट हो गई.

मैच के दूसरे हाफ में यू-मुंबा ने वापसी की. यू-मुंबा के डिफेंडरों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. वहीं यूपी के लिए सुमित ने अपने प्रदर्शन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा. उन्होंने हाई 5 पूरा किया. वहीं मैच के अंतिम मिनटों में यूपी ने अपना दवाब बनाया. और यू-मुंबा के हाथों से जीत छीन ली.

यूपी योद्धा को अपना अगला मुकाबला तेलुगु टाइटंस से 2 अगस्त को खेलना है जबकि उसी दिन एक अन्य मुकाबले में यू-मुंबा गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स का सामना करेगी.

First published: 31 July 2019, 22:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी