Home » Pro Kabaddi League » PKL 2019: Virat kohli name Seven Indian Cricketers for his own Team
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: विराट कोहली ने बनाई अपनी कबड्डी टीम, रोहित शर्मा को रखा बाहर, इन खिलाड़ियों को किया शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 14:59 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 का खुमार भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर भी दिख रहा है. विराट शनिवार की शाम मुबंई में थे और उन्होंने ना सिर्फ स्टेडियम में बैठकर मुंहई लेग की शुरूआत के मुकाबले देखें बल्कि मैच से पहले राष्ट्रगान गाकर हरी झण्डी भी दिखाई. इस दौरान विराट कोहली ने ये भी बताया कि अगर वो अपनी कबड्डी टीम बनाएंगे तो उसमें भारतीय टीम के किन खिलाड़ियो को अपनी टीम में शामिल करेंगे.

विराट कोहली से जब पूछा गया कि अगर उनकी टीम कबड्डी खेलेगी तो अपनी टीम में वो किन भारतीय क्रिकेटरों को जगह देंगे. इसका जवाब देते हुए विराट ने कहा,'कबड्डी में काफी ताकत और फुर्ती की जरूरत होती है. इसलिए मैं अपनी टीम में धोनी, रवींद्र जडेजा और उमेश यादव को लूंगा. उमेश यादव काफी मजबूत है. मैं अपनी टीम में बुमराह को शामिल करूंगा. क्योंकि उनका टू-टच काफी अच्छा है. साथ ही टीम में पंत को भी शामिल करूंगा. मैं अपनी टीम में खुद नहीं रहूंगा क्योंकि ये सभी खिलाड़ी मेरे से ज्यादा ताकतवर और फुर्तीले है. हां टीम में आखिरी सदस्य के एल राहुल होने वाले है. ये मेरी प्लेइंग इलेवन होगी.'

 

वहीं कबड्डी और क्रिकेट की तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय कबड्डी टीम के राहुल चौधरी और अजय ठाकुर काफी अच्छे दोस्त है. उसलिए मुझे लगता है कि ये दोनों मेरे और माही की कॉपी है.

बता दें, टीम इंडिया 3 अगस्त से शुरू हो रहे वेस्टइंडीज दौरे के लिए 29 जुलाई को रवाना होने वाली है. उससे पहले विराट कोहली ने कबड्डी की बढ़ावा देने के लिए मुंबई लेग की शुरूआत के मैच में नजर आए.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स ने रोमांचक मैच में बंगाल वॉरियर्स को हराया, दीपक हुड्डा ने रचा इतिहास

 

First published: 28 July 2019, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी