Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019: Ahmedabad will host the two eliminators, semifinals and the Grand finale
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: प्लेऑफ मुकाबले के लिए वेन्यू का हुआ ऐलान, इस शहर में होंगे मुकाबले

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2019, 19:12 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के प्लेऑफ मुकाबलों और एलेमिनेटर मुकाबलों के लिए वेन्यू का ऐलान हो गया है. इस बार प्लेऑफ के सारे मुकाबले अहमदाबाद के एका एरीना इंडोर स्टेडियम में खेलेंगे जाएंगे. यह सभी मुकाबले 14 अक्टूबर से 19 अक्टूबर के बीच खेले जाएंगे.

14 अक्टूबर को पीकेएल के दो एलिमिनेटर मुकाबले खेले जाएंगे. पहला एलिमिनेटर मुकाबला अंक तालिका में नबंर तीन और नबंर छह रहने वाली टीम के बीच होगा. जबकि दूसरा मुकाबला अंक तालिका में नबंर चार और नंबर पांच पर रहने वाली टीम के बीच होगा. इसके बाद 16 अक्टूबर को दोनों सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे. और उसके बाद 19 अक्टूबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

पीकेएल के इस सीजन में अभी बैंगलोर लेग चल रहा है. इसके बाद पुुणे लेग में मुकाबले खेले जाएंगे फिर जयपुर लेग खेला जाएगा उसके बाद पंचकुला लेग और आखिरी में नोएडा लेग में मुकाबले खेले जाएंगे. इसके बाद अंक तालिका में टॉप पर रहने वाली 6 टीमों के बीच प्लेऑफ के मुकाबले खेले जाएंगे.

पीकेएल में अंक तालिका में अभी सबसे ऊपर दबंग दिल्ली है जिसने 14 मैच खेले और उसमे से 11 मुकाबलों में जीत हासिल की है. जबकि 14 मुकाबलों में मात्र चार मुकाबले जीतकर 3 बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स पाइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: पटना पाइरेट्स के परदीप नरवाल ने रचा इतिहास, कोई खिलाड़ी नहीं कर पाया ऐसा

First published: 10 September 2019, 19:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी