Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019 Dabang Delhi beat Bengaluru Bulls by 33-31
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: दबंग दिल्ली ने जीत से की होम लेग की शुरूआत, पवन सहरावत का सुपर 10 गया बेकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2019, 22:10 IST
(PKL 2019)

प्रो-कबड्डी लीग 2019 का 56वां मुकाबला दंबग दिल्ली और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में 33-31 से हराकर जीते के साथ होम लेग की शुरूआत की है. इस जीत के साथ ही दिल्ली अंत तालिका में दूसरे पायदान पर आ गई है.

मैच के पहले हाफ में बेंगलुरु बुल्स ने 19-11 से दबंग दिल्ली पर जबरदस्त बढ़त बनाई हुई थी. दिल्ली के खिलाफ बेंगलुरु के पवन ने टीम को बेहतरीन शुरूआत दिलाई. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के रेडर शुरूआत के कुछ मिनटों में सिर्फ बोनस के जरिए ही टीम को अंक दिलाने में सफल हो पाए जिसके कारण दिल्ली का कोई प्लेयर रिवाइव नहीं हुआ और दिल्ली मैच के 10वें मिनट में ही ऑल आउट हो गई.

 

दूसरी तरफ दिल्ली के रेडरों ने पहले हाफ की गलती नहीं दोहराई. नवीन के प्रदर्शन ने दम पर दिल्ली ने मैच के 37वें मिनट में बेंगलुरु बुल्स को ऑल आउट किया. मैच के आखिरी पड़ाव में आकर दिल्ली ने लीड लेने में कामयाब हुई जिसके कारण ही दिल्ली ने इस मुकाबले में रोमांचक जीत हासिल की. वहीं नवीन ने भी अपना सुपर 10 लगाया.

दिल्ली की यह इस सीजन की सातवी जीत है और वो अंक तालिका में 34 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर आ गए है. वहीं दूसरी तरफ बेंगलुरु की यह सीजन की दूसरी हार है. बेंगलुरु बुल्स 28 अंकों के साथ पाइंट टेबल में पाचवें नबंर पर है.

अंबाती रायडू का बड़ा खुलासा, कहा- विश्व कप टीम में शामिल न होने के कारण नहीं लिया था संन्यास

अश्विन को लगा बड़ा झटका! किंग्स इलेवन पंजाब छीन सकती है कप्तानी

First published: 24 August 2019, 22:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी