Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019: Dabang Delhi Captain said They will win this Season tittle
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: दबंग दिल्ली ने कप्तान नवीन ने जताई उम्मीद, टीम बनेगी चैंपियन

न्यूज एजेंसी | Updated on: 30 September 2019, 19:18 IST

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दबंग दिल्ली केसी के स्टार रेडर नवीन कुमार ने कहा है कि उनका एक ही मकसद है, और वह है टीम के लिए ट्रॉफी जीतना. नवीन लीग के सातवें सीजन में अब तक लगातार 17 सुपर-10 लगा चुके हैं. उन्होंने पीकेएल में अपने 400 रेड पॉइंट्स भी पूरे कर लिए हैं.

नवीन ने यह उपलब्धि रविवार को पुनेरी पलटन के खिलाफ 60-40 से मिली शानदार जीत में हासिल की. दिल्ली की टीम इस जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंच गई है.

टीम को अब सोमवार को बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ मैट पर उतरना है. नवीन ने कहा,'लीग में हमने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और हम इसी प्रदर्शन को आगे भी बरकरार रखना चाहते हैं. मेरा एक ही मकसद है कि मैं टीम के लिए ट्रॉफी उठाना चाहता हूं और अगर हम इसी लय को बरकरार रखते हैं तो हम जरूर इसमें कामयाब होंगे.'

दबंग दिल्ली की टीम 19 मैचों में 15 जीत के साथ 82 अंक लेकर पहले स्थान पर है. वहीं, बंगाल की टीम 19 मैचों में 12 जीत के साथ 73 अंक लेकर दूसरे पायदान पर है.

नवीन ने कहा,'लीग समय के साथ-साथ काफी प्रतिस्पर्धात्मक होता गया है. सभी टीमें एक-दूसरे की कमजोर और ताकत को पहचानने लगी हैं, ऐसे में हम किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते.'

First published: 30 September 2019, 19:18 IST
 
अगली कहानी