Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019: Haryana Steelers Home Leg Start From 28 September
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: होम लेग में दहाड़ मारने तो तैयार है हरियाणा के प्रवीन, बोले- पंचकुला में..

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2019, 19:45 IST

जेएसडब्ल्यू स्पोटर्स के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी हरियाणा स्टीलर्स प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में शनिवार से 28 सितम्बर से चार अक्टूबर तक यहां के ताऊ देवीलाल स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में अपने होम लेग के मैच खेलेगी. हरियाणा स्टीलर्स ने इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और अभी अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. इस टीम ने 16 में से 10 मैच जीते हैं. इस टीम ने बीते नौ में से सात मैच जीते हैं. एक मैच टाई रहा है जबकि एक मैच में उसे हार मिली है.

हरियाणा स्टीलर्स के कोच राकेश कुमार ने होम लेग को लेकर खुशी जाहिर की. राकेश कुमार ने कहा, ''हम पंचकुला में टीम के होम लेग को लेकर काफी रोमांचित हैं. हमने इस सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है, इसी कारण इस सीजन में मैं उम्मीद कर रहा हूं कि होम लेग से हमें काफी फायदा होगा. हम अपने प्रशंसकों के सामने खेलेंगे और इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा."

 

रेडर नवीन और डिफेंडर प्रवीन भी होम लेग के मैचों को लेकर कोच के विचारों से सहमत दिखे. इन दोनों खिलाड़ियों ने कहा कि इससे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा. नवीन ने कहा, "अभी तक हम जहां-जहां भी खेले हैं, हमें अपने प्रशंसकों का अपार प्यार और समर्थन मिला है लेकिन हम होम लेग का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हम अपने दर्शकों के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हैं. हमारी टीम शानदार फार्म में है और मैं खुश हूं कि हम अच्छा करते हुए होम लेग में प्रवेश कर रहे हैं."

 

अपने घरेलू दर्शकों के सामने मैट पर दहाड़ मारने को तैयार प्रवीन ने कहा कि घरेलू दर्शक हरियाणा के खिलाड़ियों का मनोबल और उनकी शक्ति में इजाफा करने में सफल होंगे. प्रवीन ने कहा, "ऐसे में जबकि हमारे घरेलू दर्शक हमारे साथ होंगे, हम निश्चित तौर पर प्रेरित होकर प्रदर्शन करेंगे. फैंस के कारण खिलाड़ियों की ऊर्जा में वृद्धि होगी. हमारी टीम इस खेल को अगले स्तर तक ले जाने का प्रयास करेगी. हम पंचकुला के स्टेडियम में शानदार माहौल की अपेक्षा कर रहे हैं.'

होम लेग के लिए जेएसडब्ल्यू की इस टीम ने अहम घोषणा करते हुए कहा है कि हरियाणा स्टीलर्स कोटक महेंद्रा पंजाब हाफ मैराथन का स्पोटर्स पार्टनर होगा. यह इवेंट 29 सितम्बर को चंडीगढ़ में आयोजित होगा.

First published: 20 September 2019, 19:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी