Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019: Match 30 Bengal Warriors beat U Mumba
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: अर्जुन देशवाल का प्रदर्शन गया बेकार, बांगाल वारियर्स ने यू मुंबा को रोमांचक मुकाबले में हराया

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2019, 22:15 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 का 32वां मुकाबला काफी रोमांचक रहा जिसमें बंगाल वारियर्स ने यू मुंबा 32-30 से हरा दिया. इस मुकाबले में यू-मुंबा के लिए अर्जुन देशवाल नेशानदार खेल दिखाया सुपर 10 लगाया लेकिन वो अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हो पाए.

मैच के पहले हाफ में यू-मुंबा ने लीड हासिल कर ली थी. अर्जुन देशवाल ने शानदार खेल दिखाते हुए पहले 20 मिनट में ही 5 अंक हासिल कर लिए थे. वहीं डिफेंस में सुरेंदर सिंह ने तीन अंक बटोरे. यू-मुंबा के खिलाड़ियों के ऑल राउंड प्रदर्शन के दम पर टीम ने बंगाल वॉरियर्स को पहले 10वें मिनट में ऑल आउट भी कर दिया था. बंगाल के लिए इस मुकाबले में जीवा कुमार और बलदेव सिंह ने दो-दो अंक हासिल किए.

मैच के दूसरे हाफ में बंगाल वारियर्स ने बेहतरीन वापसी करते हुए 22वें में ही यू-मुंबा को ऑल आउट करके स्कोर को 19-19 कर दिया. अर्जुन देशवाल ने एक बार फिर टीम को वापसी दिला मैच को रोमांचक बना दिया. अर्जुन देशवाल ने मैच के 28वें मिनट में सुपर 10 लगा यू-मुंबा को ऑल आउट करके टीम को बढ़त 6 अंको की महत्वपूर्ण बढ़त दिला दी. बंगाल वारियर्स ने इस मुकाबले में एक बार फिर वापसी की. मैच के 36वें मिनट में यू मुंबा बंगाल वारियर्स से एक अंक आगे थी लेकिन इसके बाद अगले ही मिनट में बंगाल वारियर्स ने यू-मुंबा को ऑल आउट करके चार अंको की लीड ले ली. और मैच अपने नाम किया.

इस जीत के साथ ही बांगाल वारियर्स अंक तालिका में पांचवे पायदान पर पहुंच गई है. बांगला वारिसर्स के 5 मैचों में तीन जीत के साथ 17 अंक हैं जबकि यू-मुंबा 18अंकों के साथ चौथे पायदान पर है. यू-मुंबा ने सात खेले मुकाबलों में तीन में जीत हासिल की है और चार में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: परदीप नरवाल का रिकॉर्ड गया बेकार, हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स को चटाई धूल

First published: 9 August 2019, 22:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी