Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019: Match 30 Haryana Steelers beat Patna Pirates Pardeep Narwal Cross 900 Point
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: परदीप नरवाल का रिकॉर्ड गया बेकार, हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स को चटाई धूल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2019, 23:13 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के 30 मुकाबले में पटना पाइरेट को अपने ही होम लेग में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ 35-26 से हार का सामना करना पड़ा है. वहीं इस मुकाबले में पटना के परदीप नरवाल ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया. परदीप नरवाल के प्रो-कबड्डी लीग में अब 900 अंक हो गए है और वो ऐसा करने वाले दूसरे खिलाड़ी है. उनके पहले राहुल चौधरी ऐसा कारनामा कर चुके है.

मैच के पहले हाफ में से ही हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पर अपना दबदवा बनाए हुआ था. हरियाणा के लिए पहले हाफ में विनय ने रेडिंग में बेहतरीन खेल दिखाते हुए पांच अंक हासिल किए. वहीं विकास और धर्मराज ने तीन तीन अंक बटोर कर टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया. हालांकि पटना के सुपरस्टार परदीप ने पहले हाफ में चंद मिनट पहले सुपर रेड किया लेकिन हरियाणा की लीड को कम किया.

मैच के दूसरे हाफ में परदीप नरवाल ने पीकेएल में अपने 900अंक पूरे किए लेकिन वोे टीम को हरियाणा की बढ़त से आगे नहीं ले जा सके. हरियाणा स्टीलर्स के लिए इस मुकाबले में विकास खंडोला ने मैच में 10 जबकि विनय ने 6 अंक हासिल किए. वहीं डिफेंस में चेरालाथन ने तीन और रवि कुमार और सुनील ने चार चार अंक हासिल किए.

वहीं पटना के लिए परदीप के अलावा कोई दूसरा खिलाड़ी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया.परदीप ने इस मुकाबले में 14 अंक हासिल किए. इस मुकाबले में पटना पाइरेट दो बार ऑल आउट भी हुई.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: यूपी योद्धा और तमिल थलाइवा का मैच हुआ टाई, अजय ठाकुर ने टीम को हार से बचाया

First published: 7 August 2019, 23:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी