Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019: Match 35 Dabang Delhi Beat puneri Paltan by 32-30
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: दबंग दिल्ली ने रोमांचक मुकाबले में पुनेरी पलटन को हराया, नितिन ने की जोरदार वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2019, 22:55 IST

प्रो कबड्डी 2019 का 35वां मुकाबला दबंग दिल्ली और पुनेरी पलटन के बीच खेला गया. यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा जिसमें दबंग दिल्ली ने पुनेरी पलटन को 32-30 से हरा दिया. इस मुकाबले में पुनेरी पलटन के नितिन तोमर ने जोरदार वापसी की लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा 11 अंक नवीन कुमार ने हासिल किए.

इस मुकाबले के पहले हाफ से में दबंग दिल्ली ने पुनेरी पलटन पर 19-11 की बड़ी लीड हासिल कर ली थी. मैच के पहले हाफ में दिल्ली के रेडरों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया वहीं दिल्ली के डिफेंस ने भी काफी अच्छा खेल दिखाया. जबकि दूसरी तरफ पुनेरी पलटन के रेडरों ने तो अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन डिफेंस काफी कमजोर नजर आया. पुनेरी पलटन का डिफेंस नवीन कुमार को रोकने में लाचार दिखा.

 

मैच के दूसरे हाफ में पुनेरी पलटन के रेडरों ने टीम को मुकाबले में वापसी करवाने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें अपने डिफेंस का बिल्कुल भी साथ नहीं मिला. जिसका फायदा दिल्ली के रेडरों ने बखूबी उठाया. दिल्ली के लिए नवीन कुमार और चंद्रन रंजीत लगातार रेड में अंक ला रहे थे. नवीन कुमार ने इस सीजन का अपना 5वां सुपर 10 भी लगाया. मैच के आखिरी रेड में पुणे के पास इस मुकाबले को टाई कराने का सूनेहरा मौका था, लेकिन मंजीत सेल्फ आउट हो गए और उनकी टीम हार गई.

इस जीत के साथ ही दबंग दिल्ली अंक तालिक में पहले पायदान पर पहुंच गई है. दबंग दिल्ली के 6 मुकाबले में पांच जीत के साथ 26 अंक है वहीं दूसरी तरफ पुनेरी पलटन को 6 मुकाबले में मात्र दो में जीत मिली है. पुनेरी पलटन के 11 अंक है.

पुनेरी पलटन को अपना अगला मुकाबला 15 अगस्त को जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ खेलना है. वहीं दबंग दिल्ली 17 अगस्त को बंगाल वॉरियर्स का सामना करेगी.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: तमिल थलाइवाज ने गुजरात फॉर्च्यून जाइंट्स को हराया, अजय ठाकुर का दमदार प्रदर्शन

First published: 10 August 2019, 22:55 IST
 
अगली कहानी