Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019: Match 36 Haryana Steelers beat Bengaluru Bulls by 33-30
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: रोहित कुमार ने किया बड़ा कारनाम, हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरु बुल्स को हराया

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2019, 21:41 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के 36वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरु बुल्स को 33-30 से हरा दिया. इस जीत के साथ ही हरियाणा के 16 अंक हो गए है और वो अंक तालिका में नौवें पायदान पर आ गई है. वहीं बेंगलुरू बुल्स के 21 अंक है और अंक तालिका में दूसरे पायदान पर आ गई है. वहीं इस मुकाबले में हरियाणा के विकास ने अपना सुपर 10 भी लगाया.

मैच के पहले हाफ में बेंगलुरु बुल्स ने 17-16 की मामूली बढ़त बना ली थी. मैच के पहले हाफ में बेंगलुरू के कप्तान रोहित कुमार अपनी फार्म में नजर आए, शुरू के कुछ मिनटों में हरियाणा के डिफेंस को समझ नहीं आ रहा था कि वो रोहित को कैसे रोके. रोहित के शानदार प्रदर्शन के दम पर ही हरियाणा मैच के पहले 11वें मिनट में ही ऑल आउट हो गई.

इस मुकाबले के 13वें मिनट में रोहित कुमार ने पीकेएल में अपने 600 अंक भी पूरे किए. ऐसा बड़ा कारनामा करने वाले वो पांचवे खिलाड़ी है. हालांकि पहले हाफ में हरियाणा के डिफेंडरों ने वापसी करते हुए रोहित कुमार को आउट करते हुए जबरदस्त वापसी की. रोहित कुमार के आउट होते ही बेंगलुरू ने हरियाणा के सामने सरेंडर कर दिया और पूरी टीम 20वें मिनट में ऑळ आउट हो गई. इसके साथ ही हरियाणा ने लीड को कम कर दिया.

 

मैच के दूसरे हाफ हरियाणा के डिफेंस ने शुरू से ही कोई गलती नहीं कि. दोनों ही टीमों ने किसी को भी ज्यादा बढ़त हासिल नहीं करने दी. हरियाणा ने अपने डिफेंस ने मैच के दूसरे हाफ में अपनी टीम को ऑल आउट होने से भी बचाया. हरियाणा ने अपने डिफेंस के दम पर ही इस मुकाबले को अपने नाम किया.

इस मैच में हरियाणा के लिए विकास ने 12 अंक हासिल किए. जबकि विकास ने हाई 5 लगया. विकास ने 6 टैकल पाइंट हासिल किए.जबकि धर्मराज और कुलदीप ने दो-दो टैकल अंक हासिल किए. जबकि बेंगलुरू बुल्स के लिए इस मुकाबले में रोहित कुमार ने सुपर 10 लगाया.वहीं पवन कुमार भी रेड में पांच अंक हासिल करने में कामयाब रहे.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: दबंग दिल्ली ने रोमांचक मुकाबले में पुनेरी पलटन को हराया, नितिन ने की जोरदार वापसी

First published: 11 August 2019, 21:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी