Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019: Match 37 Telugu titans register First Win beat Gujarat FortuneGiants
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: तेलुगु टाइटंस ने दर्ज की सीजन की पहली जीत, गुजरात फॉर्च्यून जाइंट्स को 30-24 से हराया

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2019, 22:31 IST

प्रो-कबड्डी लीग के 37वें मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने गुजरात फॉर्च्यून जाइंट्स को 30-24 से हराया दिया. इस जीत के साथ ही तेलुगु टाइटंस की लगातार हार का सिलसिला टूट गया और उसे पीकेएल सीजन 2019 की पहली जीत हासिल हुई. इस जीत के बाद तेलुगु के 10 अंक हो गए हैं लेकिन वो अभी भी अंक तालिका में सबसे नीचे है. वहीं दूसरी तरफ गुजरात फॉर्च्यून जाइंट्स 18 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर हैं.

मैच के पहले हाफ से ही तेलुगु टाइटंस ने गुजरात पर अपनी पकड़ बनाई हुई थी. मैच के 7वें मिनट में ही उसने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को ऑल आउट कर दिया. इस सीजन में यह पहला मौका है जब तेलुगु टाइटंस अपनी विरोधी टीम को ऑल आउट करने में सफल हुई है. शुरूआत में पिछड़ने के बाद गुजरात ने वापसी की पूरजोर कोशिश की हालांकि सिद्धार्थ देसाई के सामने गुजरात के डिफेंस की एक न चली. मैच के पहले हाफ के बाद तेलुगु टाइटंस ने 17-13 लीड हासिल कर ली थी.

मैच के दूसरे हाफ में भी गुजरात ने वापसी की कोशिश की. गुजरात के परवेश भैंसवाल ने हाई 5 भी लगाया. हालांकि तेलुगु टाइटंस ने पूरे मैच के दौरान गुजरात को लीड नहीं लेने दी और इस मुकाबले को अपने नाम किया.

गुजरात के लिए इस मुकाबले में परवेश ने इस मुकाबले में सात टैकल अंक हासिल किए. वहीं रोहित गुलिया ने पांच अंक हासिल किए. वहीं तेलुगु टाइटंस के लिए इस मुकाबले में विशाल ने सात टैकल अंक हासिल किए. वहीं सिद्धार्थ देसाई ने भी इस मुकाबले में सात अंक हासिल किए.

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स अपने अगले मुकाबले में 14 अगस्त बंगाल वॉरियर्स के भिड़ेगी. वहीं तेलुगु टाइटंस 12 अगस्त को ही बंगाल वॉरियर्स का सामना करेगी.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: रोहित कुमार ने किया बड़ा कारनाम, हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरु बुल्स को हराया

First published: 11 August 2019, 22:29 IST
 
अगली कहानी