Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019 Match 57 Telugu Titans beat Jaipur Pink Panthers by 24-21
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: तेलुगु टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स को 24-21से हराया, अंक तालिका में टॉप पर जयपुर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2019, 22:40 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 के 57वें मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 24-21से हरा दिया. इस मुकाबले में तेलुगु टाइटंस की जीत के हीरो रहे डिफेंडर विशाल भारद्वाज जिन्होंने 8 टैकल पाइंट हासिल किए. इस जीत के साथ ही तेलुगु टाइटंस अंक तालिका में नौवे स्थान पर आ गई है. जयपुर पिंक पैंथर्स भले ही यह मुकाबला हार गई लेकिन वोे अभी भी अंक तालिका में नंबर एक पर बनी हुई है.

मैच के पहले हाफ में तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स पर बढ़त बना ली थी लेकिन जयपुर ने वापसी की और तेलुगु पर लीड ले ली. जयपुर के लिए संदीप धुल ने पहले हाफ में 4 टैकल हासिल किए. संदीप को सुनील का भी साथ मिला जो पहले हाफ में 2 अंक लेने में कामयाब रहे.

 

पहले हाफ में रेडरों ने कुछ निराशाजनक प्रदर्शन किया.दीपक हुडा को पहले हाफ में एक अंक लेने में भी कामयाब नहीं हो पाए. जबकि दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस के लिए रेडिंग में सिद्धार्थ देसाई और सूरज देसाई ने 2-2 अंक हासिल किए. हालांकि इसके बाद भी जयपुर पिंक पैंथर्स ने पहले हाफ में 14-11 से तेलुगु टाइटंस पर बढ़त बना ली थी.

मैच के दूसरे हाफ में तेलुगु टाइटंस ने शुरूआत कुछ मिनटों में दो सुपर टैकल कर मुकाबले में वापसी की. वहीं 26वें में अपने डिफेंडरों के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण तेलुगु टाइटंस ने मैच में अपनी बढ़त बना ली. वहीं इस मुकाबले में फरहाद रहीमी के अपने पीकेएल के अपने 100 अंक पूरे किए. तेलुगु टाइटंस ने मैच के 33वें मिनट में बढ़त बनाई थी जिस अंत तक बरकरार रखा और मुकाबला अपने नाम किया.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: दबंग दिल्ली ने जीत से की होम लेग की शुरूआत, पवन सहरावत का सुपर 10 गया बेकार

First published: 24 August 2019, 22:40 IST
 
अगली कहानी