Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019: Most Raid point and Tackle point after Mumbai leg
 

प्रो-कबड़्डी लीग 2019: मुंबई लेग के बाद टॉप रेडर और डिफेंडरों पर एक नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2019, 17:47 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 का मुंबई लेग पूरा हुआ और यह लेग भी काफी शानदार रहा. यू-मुंबा ने जीत के साथ इस लेग की शुरूआत की और घरेलू मैदान पर हुए आखिरी मुकाबले में भी उसे जीत मिली. साथ ही पीकेएल सीजन सात का पहला टाई मुकाबला भी इसी लेग में देखने को मिला. वहीं गुजरात और दिल्ली की विजय रथ भी इसी लेेग में रूका. जबकि जयपुर का विजयी रथ अभी भी जारी है.

मुंबई लेग के बाद अंक तालिका में सबसे ऊपर यू-मुंबा है जिसके 6 मुकाबले में 3 जीत और 3 हार के साथ17अंक है. वहीं दूसरे पायदान पर दबंग दिल्ली है जिसने 4 मुकाबले खेले है जिसमें उसने तीन में जीत मिली है जबकि एक में उसे हार का सामना करना प़ड़ा है. दबंग दिल्ली के 16 अंक है. वहीं तीसरे पायदान पर जयपुर पिंक पैंथर्स है जो अभी तक पीकेएल के इस सीजन में एक भी मुकाबला हारी नहीं है. उसके तीन मैचों मुकाबले खेले हैं और तीनों में उसे जीत मिली है.

जयपुर के 15 अंक है. वहीं चौथे पायदान पर गुजरात है जिसके 15 अंक है. गुजरात ने चार मुकाबले खेले है जिसमें 3 में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है.वहीं पांचवे पायदान पर बंगाल वॉरियर्स है तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ अंक है.

वहीं मुंबई लेग के बाद अगर डिफेंडरों पर नजर डाले तो सुरेंद्र सिंह के टैकल में जबसे ज्यादा अंक है. सुरेंद्र सिंह यू-मुंबा के लिए खेलते है और उन्होंने 6 मुकाबलों में 20 टैकल पाइंट हासिल किए है. वहीं दूसरे पायदान पर बलदेव सिंह है जिन्होंने 3 मुकाबलों में 16 टैकल पाइंट हासिल किए है. जबकि तीसरे पायदान पर मंजीत छिल्लर है जिनके 3 मुकाबलों में 15 टैकल अंक है. जबकि फजल अत्राचली ने 6 मुकाबलों में 15 टैकल अंक हासिल किए है. जबकि इस सूची में पाचंवे पायदान पर संदीप है उनके भी 3 मैचों में 15 अंक है.

जबकि अगर रेड पाइंट की बात करे नवीन कुमार इस लिस्ट में पहले पायदान पर है. नवीन कुमार ने 4 मैचों में 41 रेड अंक हासिल किए है. वहीं दूसरे पायदान पर अभिषेक सिंह है जिन्होंने 6 मुकाबलों में 35 रेड अंक है. दीपक निवास हुड्डा के तीन मुकाबलों में 31 रेड अंक है और वो अंक तालिका में तीसरे पायदान पर है. वहीं मनिंदर सिंह चौथे पायजान पर है जिन्होंने 3 मैचों में 29 रेंड अंक हासिल किए है. जबकि पाचवें पायदान पर पवन कुमार है जिन्होंने तीन मुकाबले के बाद 28 रेड अंक हासिल किए है.

First published: 3 August 2019, 16:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी