Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019: Tamil Thalaivas beat Gujarat Fortune Giants
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: तमिल थलाइवाज ने गुजरात फॉर्च्यून जाइंट्स को हराया, अजय ठाकुर का दमदार प्रदर्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2019, 21:25 IST

प्रो-कबड्डी लीग 2019 का 34वां मुकाबला तमिल थलाइवाज और गुजरात फॉर्च्यून जाइंट्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले के साथ ही अहमदाबाद लेग की शुरूआत भी हो चुकी है. गुजरात को अपने घरेलू मैदान पर पहले ही मुकाबले में तमिल थलाइवाज से 34-28 से हार का सामना करना पड़ा. इस जीत के साथ ही तमिल थलाइवाज के 20 अंक हो गए है और वो अंक तालिका में तीसरे पायदान पर आ गई है. जबकि गुजरात के 17 अंक है और वो अंक तालिका में छठे पायदान पर है.

तमिल थलाइवाज के लिए इस मुकाबले में कप्तान अजय ठाकुर ने काफी बेहतरीन खेल दिखाया. अजय ठाकुर ने इस मैच में सुपर 10 लगाने से चूक गए और उन्होंने 9 अंक हासिल किए. जबकि डिफेंस में मोहित छिल्लर और मनजीत छिल्लर ने चार-चार अंक हासिल किए.

 

मैच के पहले हाफ से ही तमिल थलाइवाज ने गुजरात फॉर्च्यून जाइंट्स पर बढ़त बना ली थी. हालांकि गुजरात के मैच में वापसी करने की पूरी कोशिश की और पहले हाफ के आखिरी चंद मिनटों से पहले उसनेे लीड को काफी कम कर दिया था लेकिन पहले हाफ के आखिरी 30 सेकेंड में अजय ठाकुर ने गुजरात फॉर्च्यून जाइंट्स को ऑल आउट कर तमिल थलाइवाज को वापस लीड दिला दी.

मैच के दूसरे हाफ में भी गुजरात ने वापसी का भरपूर प्रयास किया. गुजरात के रेडर लगातार कोशिश कर रहे थे लेकिन डिफेंस ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया जिस कारण टीम तमिल थलाइवाज पर लीड नहीं बना पाई.

 

वहीं दूसरी तरफ गुजरात के कप्तान ने अंत तक अपना प्रयास जारी रखा और उन्होंने इस मुकाबले में हाई 5 भी लगया लेकिन वो टीम को ऑल आउट होने से नहीं बचा पाए. मैच के 37वें मिनट में तमिल थलाइवाज ने एक बार फिर गुजरात को ऑल आउट करके लीड के अंतर को बढ़ा दिया. वहीं 38नें मिनट में अजय ठाकुर ने सुपर रेड लगाई. मैच के आखिरी मिनट में गुजरात एक बार फिर ऑल आउट हुई. जिस कारण मैच गुजरात के हाथों ने निकल गया. गुजरात को इस मुकाबले में एक भी अंक नहीं मिला.

गुजरात को अपना अगला मुकाबला 11 अगस्त को तेलुगु टाइटंस के खिलाफ खेलना है वहीं 17 अगस्त को तमिल थलाइवाज का सामना बेंगलुरु बुल्स से होगा.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: परदीप नरवाल का रिकॉर्ड गया बेकार, हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स को चटाई धूल

First published: 10 August 2019, 21:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी