Home » Pro Kabaddi League » Pro Kabaddi League 2019: Top raider, Point table and Top Defender after Ahmedabad leg
 

प्रो-कबड्डी लीग 2019: अहमदाबाद लेग के बाद इस टीम का है पांइट टेबल में दबदबा, गुजरात हैं इतने नंबर पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2019, 20:14 IST
(twitter)

प्रो-कबड्डी लीग 2019 का अहमदाबाद लेग काफी रोमांचक रहा. इस लेग में पाइंट टेबल में काफी अथल पुथल देखने को मिली. हालांकि होम टीम गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के नजरिए से देखें तो उनके लिए यह लेग बिल्कुल भी अच्छा नहीं गया. टीम ने अपने घर पर चार मुकाबले खेलें और सभी में उसे हार का सामना करना पड़ा. वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स इस लेग के बाद अंक तालिक में पहले पायदान पर हैं जबकि गुजरात आठवें पायदन पर हैं वहीं पुनेरी पलटन आखिरी नंबर पर है.

अहमदाबाग लेग के बाद अंक तालिका में टॉप पांच टीमें

अहमदाबाद लेग के बाद अगर पांइट टेबल देखें तो पहले पायदान पर जयपुर पिंक पैंथर्स है. जिसने अभी तक कुल सात मुकाबले खेले हैं जिसमें उसे मात्र एक में हार का सामना करना पड़ा है. जयपुर के 30 अंक है. वहीं दूसरे पायदन पर दबंग दिल्ली है जिसने छह मुकाबले खेले है जिसमें उसने पांच मुकाबले अपने नाम किए है. दबंग दिल्ली ने मात्र एक मुकाबला हारा है और उसके 26 अंक है. बंगाल वारियर्स 25 अंको के साथ अहमदाबाद लेग के बाद अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. बंगाल वारियर्स ने सात मुकाबले खेले है जिसमें उसे चार में जीत मिली है जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है वहीं एक मुकाबला ड्रॉ रहा. यू-मुंबा जिसने आठ मुकाबले खेले है उसमें उसे चार में जीत और चार में हार का सामना करना पड़ा है वो 23 अंको के साथ अंक तालिका में चौथे पायदान पर है. बेंगलुरू बुल्स अंक तालिका में पांचवे पायदन पर है उसके 22 अंक है और उसने सात में से चार में जीत दर्ज की है.

 

टॉप पांच रेडर

बेंगलूरू बुल्स के पवन सहरावत ने इस सीजन में अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. इससीजन में सबसे ज्यादा अंक उनके ही नाम है. पवन टॉप रेडर की सूची में पहले पायदन पर है. पवन ने सात मैचों में अभी तक कुल 87 रेड अंक बटोरे है. पवन ने अहमदाबाद लेग में दो मुकाबलों में कुल 17 अंक हासिल किए. इस दौरान उन्होंने एक सुपर 10 भी लगया है. वहीं पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल इस सूची में दूसरे नंबर पर है. उन्होंने आठ मैचों में कुल 65 रेड अंत हासिल किए है. जबकि तीसरे नंबर पर दबंग दिल्ली के नवीन कुमार है जिन्होंने छह मुकाबलों में 64 रेड अंक हासिल किए है. बंगाल वारियर्स के मनीनदर सिंह और जयपुर पिंक पैंथर्स के दीपक निवास हुड्डा के 55 अंक है.

First published: 17 August 2019, 20:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी