Home » राजस्थान » a passenger of jet airways tweets pm modi to hijack of flight in jaipur
 

क्या हुआ जब एक यात्री ने पीएम मोदी को फ्लाइट हाईजैक का किया ट्वीट?

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2017, 10:48 IST
(नितिन के ट्विटर अकाउंट से )

जयपुर के सांगानेर हवाई अड्डे पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब सुरक्षा अधिकारियों को फ्लाइट के हाईजैक होने की खबर मिली. दरअसल जेट एयरवेज में सफर कर रहे यात्री ने पीएम मोदी को ट्वीट कर विमान के हाईजैक होने की जानकारी दी.

ये विमान मुंबई से दिल्ली जा रहा था. मुंबई से दिल्ली जा रही जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9 डब्लू 355 में सवार एक यात्री द्वारा प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था कि उसे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है.

 

इस ट्वीट के बाद सीआईएसएफ सहित अन्य सुरक्षा अधिकारियों में हड़कंप मच गया. विमान के जयपुर पहुंचने पर सीआईएएफ ने उस यात्री को विमान से उतार लिया. विमान को जांच के बाद दिल्ली रवाना कर दिया गया. विमान में चालक दल के सदस्यों सहित करीब 150 यात्री थे.

यात्री का नाम नितिन वर्मा है. वो महाराष्ट्र का रहने वाला है और गुरुग्राम में नौकरी करता है. नितिन मुंबई से दिल्ली जा रहा था. जयपुर के सांगानेर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के कार्यवाहक निदेशक एमपी बंसल के मुताबिक दिल्ली में अत्यधिक विमानों की आवाजाही के कारण वहां पहुंचे कई विमानों को जगह की कमी के चलते जयपुर डायवर्ट किया गया था. जिन विमानों को जयपुर की ओर डायवर्ट किया गया, उनमें एक विमान जेट एयरवेज का 9 डब्लू 355 भी था. 

First published: 28 April 2017, 10:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी