Home » राजस्थान » Amit Shah warns BJP party leaders at Rajsthan, says that government is everything
 

सरकार है तो सब है, नहीं तो हवलदार भी 'सैल्यूट' नहीं करता : अमित शाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2018, 19:02 IST
(file photo )

भारतीय जनता पार्टी ने साल 2018 के अंत में होने वाले राजस्थान, मध्य प्रदेश और राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव और साल 2019 में लोकसभा चुनाव की तैयारी पूरे जोरशोर से शुरू कर दी हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दौरे कर रैलियां कर रहे हैं. अमित शाह राजस्थान के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी वर्किंग कमेटी की बैठक को संबोधित किया. इस दौरान शाह ने पार्टी नेताओं को एकजुट होकर चुनवाव लड़ने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि सरकार नहीं होने पर हवलदार भी ‘सैल्यूट’ नहीं करता है.

शाह ने पार्टी नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि अहंकार छोड़कर पार्टी के कार्यकर्ताओं की सुध लें. पार्टी को चुनाव में जीत कार्यकर्ता ही दिलाते हैं. हमारे पार्टी के राज्य में 15 लाख कार्यकर्ता है. एक कार्यकर्ता तीन लोगों के वोट पार्टी के पक्ष में दिलवाता है, तो सरकार बन जाएगी. उन्होंने कहा कि सरकार है तो सब है, नहीं तो हवलदार भी ‘सैल्यूट’ नहीं करता. 

इस पहले शनिवार को शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया. इस दौरान शाह ने कहा कि पार्टी को चुनाव में जीत दिलाने के लिए हर रोज 18 घंटे काम करने की जरूरत है. कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर सरकार के कामों के बारे में जानकारी दें.

बीजेपी अध्यक्ष ने स्पष्ट करते हुए कहा कि राजस्थान में पार्टी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ेगी. एक बार फिर से सरकार बनाएगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि दिन रात एक कर, बूथ स्तर तक संगठन को और मजबूत करके भाजपा को अजय बनाना हम सभी कार्यकर्ताओं का एक मात्र लक्ष्य होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- मोदी बोले-जिन लोगों ने आपके आंख में आंख डालने की कोशिश की उनके साथ क्‍या किया गया ?

First published: 22 July 2018, 18:48 IST
 
अगली कहानी