Home » राजस्थान » BJP MLA Gyan Dev Ahuja on Monday said he had no regrets over the death of Pehlu Khan.
 

भाजपा विधायक का बयान- पहलू ख़ान की मौत का उन्हें कोई अफ़सोस नहीं है

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2017, 16:16 IST

राजस्थान के अलवर से भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने गोतस्करी पर विवादास्पद बयान दिया है. भाजपा विधायक का कहना है, "देश में जो गो तस्करी करेगा वो मरेगा." इतना ही नहीं ज्ञानदेव ने राजस्थान में तथाकथित गोरक्षकों को विधायक ने देशभक्त बता दिया और कहा कि "कानून को हमको हाथ में नहीं लेना चाहिए लेकिन पहलू खान की मौत का मुझे कोई अफसोस नहीं है, वो एक गो तस्कर था और जिन लोगों को उसकी हत्या में एफआईआर में आरोपी बनाया गया था वो सभी लोग देशभक्त थे."

ज्ञानदेव आहूजा ने ये बाते राजस्थान विधानसभा के बाहर संवाददाताओं से कही. उन्होंने कहा कि गांव वालों ने  मामूली मारपीट की इस बात का हमें अफसोस है, वरना उनके साथ कोई मारपीट नहीं कर रहा था, सब वहां बैठकर हंस रहे थे.

जब उनसे ये पूछा गया कि घटना के 25 दिन हो गए मगर एफआईआर में नामजद किसी भी आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि गिरफ्तारी की कोई जरूरत नहीं है, ये सभी निर्दोष हैं और समाज सेवा करने वाले देशभक्त हैं.

जब पत्रकारों ने उनसे ये पूछा कि आखिर सरकार के पशु बाजार से उन्होंने गायें खरीदी थीं और उस पर हरियाणा के खन्ना का पता लिखा था तो विधायक ने जवाब दिया कि आप पत्रकारों को कुछ जानकारी नहीं होती है. उस रसीद से क्या होगा, कलेक्टर की परमिशन चाहिए थी.

गौरतलब है कि ये वो ही विधायक है जिन्होंने दावा किया था कि जेएनयू में  रोजाना 3000 बीयर के केन, 2000 शराब की बोतलें, 10 हजार सिगरेट के टुकड़े, 4 हजार बीड़ी, 50 हजार हड्डियों के टुकड़े, 2 हजार चिप्स के पैकेट, 3 हजार उपयोग किए गए कंडोम और 500 गर्भपात के इंजेक्शन मिलते हैं.

First published: 25 April 2017, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी