Home » राजस्थान » BJP MLA son thrashing a man on road mla says we should not make mountain out of a molehill
 

बेटे ने बीच सड़क गाड़ी रोक की थी मारपीट, BJP विधायक बोले- छोटा मामला, तिल का ताड़ न बनाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 15:56 IST

राजस्‍थान के बांसवाड़ा जिले में बीजेपी विधायक के बेटे ने अपनी गाड़ी को पास नहीं देने पर एक व्‍यक्ति को पीट दिया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. इसे लेकर अब विधायक का बयान आया है. विधायक जी ने इस मामले को छोटे-मोटे बच्चों का मामला बताते हुए कह दिया कि बेवजह छोटी सी बात का तिल का ताड़ बनाया जा रहा है.

बसवारा से विधायक धान सिंह तोमर ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि यह बच्चों का मामला है और ऐसे छोटे-मोटे बच्चों के झगड़े होते रहते हैं. विधायक ने कहा कि मैं समझता हूं कि यह बच्चों-बच्चों की बात थी. इनका आपस में कोई मुकदमा नहीं हुआ और सब राजी-राजी हैं.

विधायक ने कहा कि समझौता इन बच्चों के स्तर पर हुआ होगा, पर मुझे मालूम नहीं है. बच्चों के झगड़े में हमे नहीं पड़ना चाहिए. हमारा यह प्रयास है कि बच्चे ठीक लाइन पर चलें. मारपीट हुई तो गलत हुआ. मैं तो इतना ही कहना चाहता हूं कि बच्चों के मामले थे छोटे-मोटे निपट गया है. छोटे-मोटे मामलों को तिल का ताड़ नहीं बनाना चाहिए. इसके बाद विधायक जी की खूब किरकिरी हो रही है. 

बता दें कि राजस्थान के बांसवाड़ा में बीजेपी विधायक धान सिंह के बेटे राजा ने एक शख्स की कथित तौर पर सिर्फ इस बात पर पिटाई कर दी थी क्योंकि शख्स ने उसकी गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया था. इसका वीडियों न्यूज एजेंसी एएनआई में आया था.

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि बीजेपी विधायक शख़्स की गाड़ी को ओवरटेक करता है और रास्ता ब्लॉक कर देता है. इसके बाद वह अपनी स्कॉर्पियो से उतरता है और ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स की गाड़ी का गेट खोलकर उसे खींचकर पीटना शुरू कर देता है.

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस के साथ सरकार बना सकती हैं महबूबा मुफ्ती

जब शख्स गाड़ी से उतरकर भागने का प्रयास करता है. तो विधायक के बेटे के अन्य सहयोगी भी आ जाते हैं और वे भी शख्स को खदेड़कर पीटना शुरू कर देते हैं. यही नहीं विधायक के बेटे के साथी शख्स की गाड़ी को तोड़ते दिख रहे हैं और पत्थर मारते दिख रहे हैं.

First published: 2 July 2018, 15:53 IST
 
अगली कहानी