Home » राजस्थान » CM Ashok Gehlot approved assistant radiographer vacancy for 1058 post and LDC
 

राजस्थान में सहायक रेडियोग्राफर और LDC के पदों पर भर्ती का रास्ता साफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2020, 13:10 IST

RSMSSB Recruitment 2020: कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) को देखते हुए राजस्थान सरकार (Government of Rajasthan) ने सहायक रेडियोग्राफर (Assistant Radiographer) के पदों पर जल्द से जल्द भर्ती करने का फैसला लिया है. राजस्थान सरकार अब जल्द ही 1058 सहायक रेडियोग्राफर के पदों पर भर्ती की जाएगी. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

एक सरकारी बयान के मुताबिक, अशोक गहलोत ने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) में LDC के 37 नए पदों के सृजन को भी मंजूरी दे दी है. इसमें सूचना सहायक के 10, लिपिक ग्रेड द्वितीय के 10, लिपिक ग्रेड प्रथम के 4 पद शामिल हैं. इसके साथ ही 6 पद चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के लिए भी भरे जाएंगे. इसके अलावा अनुभागाधिकारी, सहायक अनुभागाधिकारी एवं सहायक प्रोग्रामर के दो-दो पदों पर तथा सहायक शासन सचिव के एक पद के लिए भी भर्ती की जाएगी.


बिहार स्वास्थ्य समिति में सीनियर लैब टेक्नीशियन समेत इन पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम में इन पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

मुख्यमंत्री गहलोत ने अनुसूचित जाति एवं जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत सीकर, राजसंमद, चित्तौड़गढ़, चूरू, जालौर एवं पुलिस जिला भिवाड़ी में स्थापित विशिष्ट न्यायालयों में सहायक निदेशक अभियोजन के एक-एक पद पर भर्ती निकालने की स्वीकृति दे दी है.

यूपीः 69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें अपना परिणाम

इसके अलावा राजस्थान के राजकीय महाविद्यालय, राजाखेड़ा को स्नातकोत्तर स्तर पर क्रमोन्नत करने एवं वहां राजनीति विज्ञान विषय में सहायक आचार्य के 2 पदों पर भर्ती करने के लिए तथा महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय, बीकानेर में विधि संकाय के सहायक आचार्य के भी दो पदों के सह आचार्य के पदों पर क्रमोन्नत करने के प्रस्तावों को मंजूरी दी गयी है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा में इन पदों पर निकली वैकेंसी, स्नातक उम्मीदवार करें अप्लाई

69000 टीचर भर्ती रिजल्ट: वेबसाइट पर जारी की गई उम्मीदवारों की मार्कशीट, ऐसे करें चेक

First published: 14 May 2020, 13:10 IST
 
अगली कहानी